For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Politics : गहलोत के बाद अब पायलट की सोनिया गांधी से मुलाकात, गर्म हुआ चर्चाओं का बाजार

09:04 PM Sep 29, 2022 IST | Jyoti sharma
rajasthan politics   गहलोत के बाद अब पायलट की सोनिया गांधी से मुलाकात  गर्म हुआ चर्चाओं का बाजार

Rajasthan Politics : आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर मुलाकात की थी। जिसके बाद उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। वहीं अब गहलोत की मुलाकात के 7 घंटे के बाद सचिन पायलट सोनिया गांधी से मुलाकात करने उनके आवास पंहुचा गए हैं। कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल भी इस बैठक में मौजूद हैं।

Advertisement

जानकारी मिली है कि सचिन पायलट प्रदेश के पूरे सियासी घटनाक्रम को सोनिया गांधी के सामने रखेंगे। जाहिर है कि वो इस समय प्रदेश में गहलोत गुट के नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी के बारे भी सोनिया गांधी को अवगत कराएंगे। बता दें कि इस समय गहलोत और पायलट समर्थक नेता एक दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं। जिससे प्रदेश की सियासत का पर चढ़ा हुआ है।

आपको यह भी बता दें कि इस बयानबाजी को लेकर कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने प्रदेश के नेताों को सख्त हिदायत दी है। उन्होंने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि राजस्थान कांग्रेस पार्टी का कोई भी मंत्री या नेता किसी भी तरह की कोई बयानबाजी नहीं करेगा। किसी के भी खिलाफ चाहे वो दूसरी पार्टी का हो या खुद की पार्टी का। अगर पार्टी का कोई कार्यकर्ता या नेता इस तरह का बयान देते हुए पाया जाता है तो पार्टी नियमों के अनुसार उस पर कार्रवाई की जाएगी। वेणुगोपाल ने एक लेटर जारी करते हुए सख्त हिदायत दी है।

यह भी पढ़े- ‘एक लाइन का प्रस्ताव पास न करा पाने का दुख हमेशा रहेगा’- अशोक गहलोत

.