होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कोचिंग के बाद अब घर पर भी JDA का 'बुलडोजर', RPSC पेपर लीक मास्टरमाइंड के आवास पर चस्पा किया नोटिस

12:35 PM Jan 10, 2023 IST | Jyoti sharma

RPSC पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड की कोचिंग पर कल JDA का बुलडोजर चला था और अब उसके घर पर खतरा मंडराने लगा है। दरअसल मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण के विला पर भी JDA का बुलडोजर चल सकता है। यह विला जयपुर के अजमेर रोड पर स्थित है। कल गोपालपुरा बाईपास स्थित अधिगम कोचिंग पर JDA का बुलडोजर चला था। यह कोचिंग की बिल्डिंग मिनटों में धाराशाई हो गई थी और आज भूपेंद्र के विला पर JDA की एन्फोर्समेंट विंग के अधिकारियों नो नोटिस चस्पा कर दिया है।

घर पर जाकर की पड़ताल, चस्पा किया नोटिस

JDA की एन्फोर्समेंट विंग के अधिकारियों ने आज भूपेंद्र सारण के घर पर जाकर जांच पड़ताल की थी। अब अधिकारियों ने उसके घर पर नोटिस भी चस्पा कर दिया है। जिसमें अधिकारियों ने नोटिस में 12 जनवरी तक का समय़ दिया है। अगर भूपेंद्र ने नोटिस का जवाब नहीं दिया हतो JDA विला के अवैध निर्माण कार्य को गिरवा देगा।

अधिकारियों का कहना है कि भूपेंद्र सारण के इस विला में अवैध निर्माण किया गया है। पता दें कि  इस पूरे मकान का निर्माण का जो साइट प्लान है वह JDA से अधिकृत भी नहीं है। लेकिन मकान के नक्शा JDA के अप्रूवमेंट के बिना ही बनवाकर निर्माण कराया गया है। इसके अलावा मकान के पास ही सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण कराया गया है।

कोचिंग का भी था अवैध निर्माण

बता दें कि बीते सोमवार जेडीए की एन्फोर्समेंट विंग ने गोपालपुरा बाइपास स्थित अधिगम कोचिंग की बिल्डिंग को गिराया था। यह इमारत जेडीए से बिना अनुमति और बिल्डिंग बायलॉज का उल्लंघन करके बनाई गई थी। ये इमारत दो आवासीय प्लॉट को जोड़कर बनाई गई थी, जबकि इसका कॉमर्शियल उपयोग हो रहा है। जांच के बाद हमने बिल्डिंग मालिक अनिल अग्रवाल और भूपेन्द्र सारण, सुरेश ढाक, धर्मेंद्र चौधरी सहित चार कोचिंग संचालकों को नोटिस जारी किया था। टीम ने अवैध निर्माण हटाने के लिए 8 जनवरी तक का समय दिया था। साथ ही जवाब पेश करने के लिए कहा गया था। लेकिन, इन लोगों ने ना ही अतिक्रमण हटाया और ना ही जवाब पेश किया, जिसके बाद JDA का बुलडोजर कोचिंग बिल्डिंग पर चल गया था।

Next Article