For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bharat Bandh को लेकर अलर्ट मोड़ में प्रशासन, वाहनों के सुरक्षित संचालन के लिए निर्देश जारी

भारत बंद के मद्देनजर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा सभी वाहनों के सुरक्षित संचालन के आदेश जारी किए गए हैं। 
06:23 PM Aug 20, 2024 IST | Digital Desk
bharat bandh को लेकर अलर्ट मोड़ में प्रशासन  वाहनों के सुरक्षित संचालन के लिए निर्देश जारी

Jaipur News: सर्वोच्च न्यायालय द्वारा अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्गों के आरक्षण को लेकर दिए गए निर्णय के विरोध में सोशल मीडिया पर 21 अगस्त को आह्वान किये जा रहे भारत बंद के मद्देनजर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा सभी वाहनों के सुरक्षित संचालन के आदेश जारी किए गए हैं।

Advertisement

सुरक्षित स्थान पर ही रखे जाने के निर्देश

निगम की अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्रेया गुहा ने बताया कि भारत बंद के मद्देनजर सभी मुख्य प्रबंधक, प्रबंध संचालकों और यातायात प्रबंधकों को मुख्यावास पर ही उपस्थित रहने के लिए पाबंद किया गया है। निगम द्वारा सभी वाहनों का संचालन यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर सुरक्षित एवं सावधानी पूर्वक करने के लिए निर्देशित किया गया है। उन्होंने बताया कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना की आशंका होने पर वाहन को आगार कार्यशाला में या किसी अन्य सुरक्षित स्थान पर ही रखे जाने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रशासन या पुलिस थानों से समन्वय बनाए रखने के निर्देश

गुहा ने बताया कि निगम वाहनों को अवांछनीय और असामाजिक तत्वों से दूर रखकर स्थानीय प्रशासन या पुलिस थानों से समन्वय बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की आशंका होने या घटित होने पर स्थानीय प्रशासन एवं केंद्रीय नियंत्रण कक्ष, मुख्यालय, जयपुर को तुरंत प्रभाव से अवगत कराया जाएगा। प्रस्तावित भारत बंद के संबंधित क्षेत्र में विशेष निगरानी रखने तथा किसी भी प्रकार की भ्रमित जानकारी या तोड़फोड़ की जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

.