For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

750 रुपए के पार जायेगा अडानी ग्रुप का यह शेयर, 2 दिन से लगातार लग रहा है अपर सर्किट

07:13 PM May 23, 2023 IST | Mukesh Kumar
750 रुपए के पार जायेगा अडानी ग्रुप का यह शेयर  2 दिन से लगातार लग रहा है अपर सर्किट

सुप्रीम कोर्ट (SC) के पैनल से क्लीन चिट मिलने के बाद अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिले है। अडानी ग्रुप की कुछ कंपनियों के शेयरों में अपर सर्किट लगा है। कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन अडानी विल्मर लिमिटेड के शेयरों में भी 10 % का अपर सर्किट लगा हुआ है। अडानी विल्मर लिमिटेड के शेयरों में लगातार दूसर दिन अपर सर्किट लगा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- इस केमिकल कंपनी के शेयरों को खरीदने की मची लूट, हर शेयर पर देगी 200% का डिविडेंड

जानिए प्राइस हिस्ट्री

अडानी विल्मर का शेयर मंगलवार को 10 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 488.80 रुपए पर पहुंच गया है। पिछले पांच दिनों पहले यह शेयर 384.66 रुपए पर था, जो वर्तमान में बढ़कर 488.70 रुपए के स्तर पर पहुंच गए है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों को 27.07% का शानदार रिटर्न दिया है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 841.70 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 327.25 रुपए है और इसका 52 वीक का सबसे लो लेवल 327.25 रुपए है। वहीं कपनी का मार्केट कैप 57745 करोड़ रुपए है।

जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट?
ब्रोकरेज शेयरखान ने अडानी विल्मर के शेयरों को खरीदने की सलाह दी है, उन्होंने इस शेयर की टारगेट प्राइस 750 रुपए तय किया है। वहीं इस शेयर को खरीदने के लिए Buy रेंटिंग दी है। वहीं स्टॉक मार्केट टुडे के रिसर्च एनालिस्ट ने कहा है कि आगामी दिनों में इस स्टॉक में जबरदस्त तेजी देखने को मिल सकती है। वहीं इसका टारगेट प्राइस 550 रुपए और 750 रुपए के बीच लक्ष्य देख सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज हुए हिंडनबर्ग के आरोप

सुप्रीम कोर्ट के पैनल ने हिंडनबर्ग द्वारा अडानी ग्रुप पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। हिंडनबर्ग ने अडानी समूह के शेयरों में मूल्य हेरफेर और न्यूनतम पब्लिक शेयरहोल्डिंग नियमों के उल्लंखन से संबंधित कोई नियायक विफलता नहीं मिली है। इस साल जनवरी की शॉट सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च ने एक रिपोर्ट जारी की थी, जिसमें अडानी द्वारा शेयरों में हेरफेर और लेखा धोखाधड़ी का आरोप लगाया था।

.