For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Multibagger Stocks : 5 महीने में 17 रुपए से उछलकर 52 रुपए पर पहुंचा ये शेयर, 1 स्टॉक पर 2 बोनस शेयर बांटेगी कंपनी

11:40 AM Mar 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
 strong multibagger stocks     strong 5 महीने में 17 रुपए से उछलकर 52 रुपए पर पहुंचा ये शेयर  1 स्टॉक पर 2 बोनस शेयर बांटेगी कंपनी

Multibagger Stocks : शेयर बाजार में ब्रोकर की सलाह ओर सोच-समझकर कर किया गया निवेश आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। ऐसा ही एक अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड (Achyut Healthcare Ltd) का शेयर है जिसने अपने निवेशकों को पिछले एक साल में 145.63 फीसदी का रिटर्न दिया है। हाल ही कुछ दिनों पहले कंपनी ने अपने शेयरधारकों को बड़ी खुशखबरी दी है। अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड की बोर्ड बैठक में निवेशकों को बोनस शेयर बांटने का निर्णय किया गया है। हालांकि कंपनी ने पिछले कुछ महीनों पहले ही बोनस शेयर देने के संकेत दे दिए थे। इसी वजह से कंपनी के शेयरों में लगातार तेजी देखने को मिल रही थी। हालांकि पिछले 5 दिनों से अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड के शेयरों पर 5 फीसदी का अपर सर्किट लग रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-SBI ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, 2 दिन बाद करेगा ये बड़ा बदलाव, चुकाना होगा ज्यादा पैसा!

रिपोर्ट के अनुसार 18 मार्च 2023 को अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड (Achyut Healthcare Ltd) की बोर्ड मीटिंग हुई। इस मीटिंग में कंपनी ने 10 रुपए के फेस वैल्यू वाले 2 शेयर पर 1 बोनस शेयर जारी किया जायेगा। कंपनी ने बोनस इश्यू के लिए डेट 25 अप्रैल 2023 तय की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : 3 साल में इस कंपनी के शेयरों ने बनाया करोड़पति, निवेशकों के खिले चेहरे

जानिए अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड की प्राइस हिस्ट्री

बता दें कि 18 अक्टूबर 2022 को अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड के शेयरों का भाव 17 रुपए था, मतलब 5 महीने में यह शेयर 17 रुपए से उछलकर 52 रुपए के स्तर पर पहुंच गया है। 20 मार्च 2022 को इस कंपनी का शेयर 5 फीसदी तेजी के साथ 51.96 पर ट्रेड कर रहा है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने 200 फीसदी का रिटर्न दिया है, वहीं पिछले 5 दिन में इस शेयर ने 21 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है, हालांकि पिछले 5 कोरोबारी दिनों में इनके शेयरों पर अपर सर्किट लगा हुआ है। पिछले एक महीने में कंपनी के शेयरों में 47 फीसदी से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। बता दें कि अच्युत हेल्थकेयर लिमिटेड के शेयर 52 वीक हाई पर है और लो 15 रुपए प्रति शेयर है।

.