For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में 6 साल की मासूम से दरिंदगी, चाचा ने भतीजी को अकेला देखकर किया गलत काम

12:29 PM Jun 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में 6 साल की मासूम से दरिंदगी  चाचा ने भतीजी को अकेला देखकर किया गलत काम

जयपुर। देश में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। जहां एक कलयुगी चाचा ने 6 साल की मासूम से दरिंदगी की। आरोपी चाचा ने बच्ची को अकेला पाकर कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

वारदात के बाद आरोपी चाचा लहूलुहान हालत में बच्ची को छोड़कर वहां से भाग गया। बेटी को संभालने कमरे में पहुंची मां को देखकर बेटी ने पेट में दर्द होने की बात कही। आरोपी चाचा की हैवानियत सुनकर पीड़ित की मां ने शास्त्री नगर थाने में पहुंचकर मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 18 जून की दोपहर वह घर का काम कर रही थी। दोपहर करीब 3 बजे उसकी 6 साल की बेटी कमरे में मोबाइल देख रही थी।

इसी दौरान महिला ने अपने देवर को कमरे में बेटी के पास खेलने जाते हुए देखा। कमरे में उसकी बेटी के पास देवर के होने पर वह निश्चिंत होकर अपना काम करने लगी। करीब एक घंटे बाद महिला कमरे में बेटी को संभालने पहुंची।

कमरे में पहुंचने पर देखा तो देवर वहां नहीं था और बेटी दर्द से तड़प रही थी। महिला ने उसकी बेटी से पूछने पर पेट में दर्द होने की बात कही। कुछ गलत होने का शक होने पर बेटी से पूछने पर उसने चाचा की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद महिला और उसका पति अपनी बच्ची को लेकर शास्त्री नगर थाने पहुंचकर आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.