होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर में 15 लाख का माल चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, MP के बदमाश ने वारदात को दिया था अंजाम

03:48 PM Apr 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र के मदार स्थित कबाड़ी के गोदाम से एक साल पहले 15 लाख रुपए का माल चुराने वाले एमपी के शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी से माल बरामदगी के प्रयास में जुटी हुई है। अलवर गेट थाने के उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि 1 मई की रात्रि में सुभाष जैन के मदार स्थित कबाड़ी के गोदाम में चोरी हुई थी। इस संबंध में सुभाष जैन ने थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह लोहे की ट्रोली व कृषि यंत्र से संबंधित सामान अपने गोदाम में रखता है।

सुबह जब गोदाम खोलने के लिए उसका नौकर पहुंचा तो उसे ताले टूटे हुए मिले। बाद में जब जाकर देखा तो कृषि यंत्र, ट्रोली के सामान सहित अन्य महंगे आईटम भी नदारद मिले। चोरी गए माल की कीमत लगभग 15 लाख रुपए है। उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने कहा कि सुभाष जैन की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया और जांच की तो सामने आया कि एक शातिर नकबजन ने ताला तोड़कर चोरी की पिक अप में सारा सामान भरा और फरार हो गया।

मामले में पुलिस ने कड़ी मेहनत करते हुए चोरी गई पिक अप का सुराग लगाया और इसके जरिए बदमाश की भी जानकारी पुलिस को लगी। उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने कहा कि आरोपी मध्यप्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले सलीम खान ने उक्त चोरी की वारदात अंजाम दी। आरोपी सलीम खान को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस चोरी का माल बरामदगी के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Next Article