होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

आरोपी ने MP के पताशी वाले से खरीदे थे अवैध हथियार, राजू ठेहट गैंग से जुड़े हो सकते है तार

अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए आरोपी के तार राजू ठेहट गिरोह से जुड़े हो सकते है।
03:28 PM Jul 22, 2023 IST | Anil Prajapat

अजमेर। अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए आरोपी के तार राजू ठेहट गिरोह से जुड़े हो सकते है। अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने शनिवार को अवैध हथियारों की कार्रवाई का पर्दाफाश करते हुए इस बात के संकेत दिए है। उन्होंने कहा कि डीएसटी टीम ने गांधीनगर थाना पुलिस के साथ मिलकर एक आरोपी को दबोचा। आरोपी के कब्जे से अवैध 3 देशी पिस्टल, 2 देशी कट्टे और पांच जिंदा कारतूस भी जब्त किए हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

आरोपी चीताखेड़ा निवासी राजू फागा है जिसने अपने नाम के साथ भी और गाड़ियों पर भी ठेहट लिख रखा है। जिससे राजू ठेहट के गिरोह से आरोपी के तार जुड़े होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है। आरोपी राजू ने एमपी के पानी पताशे का ठेला लगाने वाले वासू से हथियार खरीदने की बात कबूली है। आरोपी का अब तक कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है।

कार्रवाई करने वाली टीम में डीएसपी मनीष शर्मा, गांधीनगर थानाधिकारी रूपाराम, डीएसटी इंचार्ज विजय सिंह, हैड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह, आशीष गहलोत, मुकेश टांडी, अभय सिंह, सीताराम सहित अन्य का विशेष योगदान रहा।

गौरतलब है कि एक सप्ताह पहले भी रामगंज थाना पुलिस ने प्रशिक्षु आईपीएस अभिषेक के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर सुरजीत ठोलिया और उनकी टीम ने 3 आरोपियों को दस अवैध पिस्टल के साथ दबोचा था।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-विधानसभा चुनाव से पहले फिर बढ़ा BJP का कुनबा, जोशी ने बताया-क्यों ‘कमल’ के साथ आए 17 नेता?

Next Article