होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

घर में घुसकर महिला से रेप मामले में आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है।
03:24 PM May 10, 2023 IST | Anil Prajapat

अलवर। प्रदेश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला अलवर जिले में सामने आया है। जहां जबरन घर में घुसकर एक युवक ने महिला की अस्मत लूट ली। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने के मामले में महिला थाना पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। 26 अप्रैल को झुंझुनूं निवासी एक व्यक्ति ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया कि उसका ससुराल अलवर कोतवाली थाना इलाके में है, जहां पर उसकी पत्नी आई हुई थी।

उसने पुलिस को बताया कि 26 अप्रैल को पत्नी से मिलने के लिए अलवर आया और ससुराल पहुंचा तो देखा कि कमरे में एक युवक व पत्नी संदिग्ध अवस्था में दिखे। यह देखकर होश उड़ गए। लेकिन, मुझे देखते ही युवक धक्का मारकर मौके से फरार हो गया। पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मम्मी-पापा किसी काम से घर से बाहर गए थे।

जब घर पर कोई नहीं था तो मौका पाकर पड़ोसी युवक जबरन घर में घुस आया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है। इस पर पति अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। जांच में जुटी पुलिस ने बुधवार को रेप के आरोपी हेमंत शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

Next Article