होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में चलती गाड़ी बनी आग का गोला, कुछ ही मिनटों में जिंदा जल गया अकाउंट ऑफिसर

03:18 PM Aug 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार को एक बोलेरो गाड़ी में आग लग गई। आग लगने से गाड़ी में बैठा एक युवक जिंदा जल गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई।

घटना के बाद कालवाड़ा थाना सीआई धर्मसिंह चौधरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। सीआई धर्मसिंह ने बताया मृतक की पहचान राहुल चौधरी (35) है।

मृतक राहुल चौधरी उपभोक्ता विभाग में अकाउंट ऑफिसर था। सुबह करीब 10 बजे राहुल इस सड़क से निकल रहा था। इसी दौरान अचानक चलती गाड़ी में आग लग गई। आग ने मिनटों में विकराल रूप धारण कर लिया। राहुल समय रहते कार ने निकल नहीं पाया और आग में जिंदा जल गया।

यह खबर भी पढ़ें:- सांचौर में शराब ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियोंं से भूना, गुजरात में 50 केस दर्ज…सरेंडर करने जा रहा था

सीआई धर्मसिंह ने बताया मौके पर मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर पहले आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद दमकल को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को कंट्रोल में किया।

आग लगने से कार में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। वहीं शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

कालवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक राहुल जयपुर के परिवहन नगर का रहने वाला है। आग लगने के कारणों पर कुछ नहीं कहा जा सकता। आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। हालांकि, दूसरे कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-पड़ोसी 5 साल से कर रहा था दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदनामी के डर से पीड़िता ने किया सुसाइड

वहीं इस मामले में एक्सपर्ट्स का कहना है कि बोलेरो डीजल गाड़ी है। ऐसे में अचानक आग फैलने की बात समझ नहीं आ रही हैं। वहीं गाड़ी में आग अंदर ज्यादा और बाहर कम है। इसको लेकर भी संदेह है।

Next Article