For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में चलती गाड़ी बनी आग का गोला, कुछ ही मिनटों में जिंदा जल गया अकाउंट ऑफिसर

03:18 PM Aug 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में चलती गाड़ी बनी आग का गोला  कुछ ही मिनटों में जिंदा जल गया अकाउंट ऑफिसर

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार को एक बोलेरो गाड़ी में आग लग गई। आग लगने से गाड़ी में बैठा एक युवक जिंदा जल गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक युवक की मौत हो गई।

Advertisement

घटना के बाद कालवाड़ा थाना सीआई धर्मसिंह चौधरी मौके पर पहुंचे और उन्होंने एफएसएल की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया। सीआई धर्मसिंह ने बताया मृतक की पहचान राहुल चौधरी (35) है।

मृतक राहुल चौधरी उपभोक्ता विभाग में अकाउंट ऑफिसर था। सुबह करीब 10 बजे राहुल इस सड़क से निकल रहा था। इसी दौरान अचानक चलती गाड़ी में आग लग गई। आग ने मिनटों में विकराल रूप धारण कर लिया। राहुल समय रहते कार ने निकल नहीं पाया और आग में जिंदा जल गया।

यह खबर भी पढ़ें:- सांचौर में शराब ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियोंं से भूना, गुजरात में 50 केस दर्ज…सरेंडर करने जा रहा था

सीआई धर्मसिंह ने बताया मौके पर मौजूद लोगों ने अपने स्तर पर पहले आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन उसके बाद दमकल को मौके पर बुलाया गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को कंट्रोल में किया।

आग लगने से कार में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। वहीं शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचित कर दिया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

कालवाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि मृतक राहुल जयपुर के परिवहन नगर का रहने वाला है। आग लगने के कारणों पर कुछ नहीं कहा जा सकता। आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। हालांकि, दूसरे कारणों को लेकर भी जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-पड़ोसी 5 साल से कर रहा था दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदनामी के डर से पीड़िता ने किया सुसाइड

वहीं इस मामले में एक्सपर्ट्स का कहना है कि बोलेरो डीजल गाड़ी है। ऐसे में अचानक आग फैलने की बात समझ नहीं आ रही हैं। वहीं गाड़ी में आग अंदर ज्यादा और बाहर कम है। इसको लेकर भी संदेह है।

.