होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर राजस्थान रोडवेज की बस नहर में गिरी, मची चीख-पुकार, बस में 40 लोग थे सवार

03:46 PM Apr 07, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर/रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शुक्रवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर राजस्थान रोडवेज की एक बस नहर में गिर गई। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। हादसे में 40 यात्री घायल हो गए। हालांकि, गनीमत ये रही कि किसी की जान नहीं गई। सवारियों को हल्की चोटें है। घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली की ओर जाने वाली राजस्थान रोडवेज की बस शुक्रवार सुबह जयपुर से चली थी। इसी दौरान, बस जैसे ही दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रेवाड़ी की सीमा में पड़ने वाले कसौला थाना एरिया के बाबा भारती ढाबा के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होने से बस हाइवे के पास से गुजर रही जेएलएन नहर में चली गई।

हादसे के वक्त बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। हालांकि गनीमत यह रही कि बस नहर के अंदर पानी में पूरी तरह नीचे नहीं उतरी और किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। बस में बैठे यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें ही आई हैं। हाइवे पर आसपास से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत मदद के लिए बस के पास पहुंचे और घायलों को रेवाड़ी और बावल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस घायलों के बयान दर्ज कर रही है। बता दें कि इस स्थान पर इससे पहले भी एक दर्जन से अधिक हादसे हो चुके हैं। एक साल पहले भी इस नहर में धुंध के कारण एक कार गिर गई थी, जिसमें कार चालक की मौत हो गई थी।

Next Article