For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सिरोही में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर पिता-पुत्री की मौत, बचाने के चक्कर में संतुलन बिगड़ा

08:03 PM Jul 02, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सिरोही में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर पिता पुत्री की मौत  बचाने के चक्कर में संतुलन बिगड़ा

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में रविवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। पत्नी और 2 बेटियों के साथ गांव जा रहा एक व्यक्ति अपनी एक बेटी के साथ ट्रेन से नीचे गिर गया। हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। यह घटना सिरोही जिले के आबूरोड रेलवे स्टेशन की है। हादसे के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

Advertisement

जीआरपी थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि साबरमती-जोधपुर ट्रेन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर रुकी थी। उसी दौरान आहोर के भैसावाडा निवासी हाल आबूरोड भीमाराम (36) अपने परिवार के साथ आबूरोड से जवाई बांध जा रहे थे। भीमाराम ने अपनी 5 वर्षीय बेटी मोनिका को ट्रेन में चढ़ाया, इतने में ट्रेन रवाना हो गई।

भीमाराम की पत्नी जीवी (30) ट्रेन में नहीं चढ़ पाई थी, जिस पर भीमाराम अपनी जुड़वां बेटियों रंजिता (5) और मोनिका (5) को ट्रेन से नीचे उतारने के लिए भागा। जब वह अपनी बेटी को उतार रहा था। उसी दौरान अनियंत्रित होकर प्लेटफार्म से नीचे से गिर गए। आनन-फानन में मौके पर आसपास के लोग, जीआरपी पुलिस और आरपीएफ टीम पहुंची और दोनों को बाहर निकाल राजकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सको ने भीमारम व उसकी बेटी मोनिका को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि भीमाराम लंबे समय से आबूरोड में रहता था। यहां वह घर से समोसे, कचौरी लाकर, रेलवे स्टेशन पर लगने वाले ठेले और लॉरी वालों को देता था। पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

.