For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता को 4 हजार रूपए की रिश्वत लेते एसीबी ने किया ट्रैप

02:47 PM Feb 08, 2023 IST | Jyoti sharma
डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता को 4 हजार रूपए की रिश्वत लेते  एसीबी ने किया ट्रैप

प्रदेश में एसीबी लगातार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें दबोच रही है। इसी क्रम में अब एसीबी ने जालोर में बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने यहां डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता को 4 हजार रूपए की घूस लेते हुए ट्रैप किया है। जिसके बाद अब टीम अभियंता के आवास और कार्यालय समेत कई ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

Advertisement

ट्रांसफार्मर लगाने के एवज में मांगी थी घूस

जानकारी के मुताबिक एसीबी को परिवादी ने शिकायत दर्ज कराई कि डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता विनोद कुमार ने उससे ट्रांसफार्मर लगवाने के एवज में 10 हजार रूपए की रिश्वत की मांग की थी। जिसकी उसने देने में असमर्थता जताई तो उसने ट्रांसफार्मर लगवाने से मना कर दिया। जिसके बाद उसने यह शिकायत एसीबी में दी।

टीम ने पहले तो मामले की जांच करवाई जिसमें यह मामला सही पाया गया। जिसके बाद टीम ने सुनियोजित तरीके से इस ट्रैप कार्रवाई को अंजाम दिया। विनोद कुमार को परिवादी से 4 हजार रूपए की घूस लेते हुए ट्रैप किया गया। बता दें कि यह कार्रवाई एसपी महावीर सिंह राणावत के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक दीनदयाल वैष्णव ने की।

आरोपी के ठिकानों पर चल रहा है सर्च ऑपरेशन

आरोपी के आवास और कार्यालय समेत कई ठिकानों पर सर्च अभियान चल रहा है जिसमें कई दस्तावेज जप्त किए गए हैं अभी भी सर्चिंग चल रही है।

बता दें कि कल भी जयपुर और उदयपुर में विद्युत विभाग के अधिकारियों को एसीबी ने रिश्वत लेते ट्रैप किया था। टीम ने विद्युत विभाग के दो एक्सईएन और एक एईएन को दलालों के साथ लाखों का लेनदेन करने के आरोप में पकड़ा था।

.