For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

करौली में ACB की बड़ी कार्रवाई, सपोटरा में पटवारी 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रैप

03:16 PM Feb 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
करौली में acb की बड़ी कार्रवाई  सपोटरा में पटवारी 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रैप

जयपुर। राजस्थान में लगातार बढ़ रहे भ्रष्टाचार के विरुद्ध एसीबी की टीम पूरी तरह सक्रिय है। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए करौली एसीबी ने सपोटरा में बड़ी कार्रवाई की। करौली एसीबी की टीम ने सपोटरा में पटवारी को 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। करौली एसीबी की यूनिट ने पटवारी श्याम सिंह को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

भूमि का नामांतरण खोलने लिए मांगी रिश्वत

आरोपी पटवारी श्याम सिंह ने भूमि का नामांतरण खोलने लिए 11 हजार रुपये की मांग की थी। आरोपी श्याम सिंह पूर्व में परिवादी से 4,900 रुपए की रिश्वत ले चुका है। एसीबी के महानिरीक्षक सवाईसिंह गोदारा के निर्देशन में करौली एसीबी ने कार्रवाई को अंजाम दिया।

परिवादी से पहले भी ले चुका है रिश्वत

करौली एसीबी के उपअधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि परिवादी ने एसीबी में शिकायत दी थी कि भूमि का नामांतरण खोलने लिए पटवारी श्याम सिंह 11 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान कर रहा है। परिवादी ने बताया कि आरोपी पटवारी नामांतरण खोलने लिए पहले ही 4,900 रुपए की रिश्वत ले चुका है।

आरोपी के आवास और ठिकानो पर कार्रवाई जारी

परिवादी की शिकायत पर एसीबी टीम द्वारा जांच की गई। इसके बाद ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देने के लिए परिवादी को 6 हजार रुपये के रंग लगे हुए नोट दिए। आरोपी पटवारी श्याम सिंह ने जैसे रुपये लिए एसीबी की टीम ने आरोपी को दबोच लिया। फिलहाल, एसीबी टीम की आरोपी के आवास और ठिकानो पर कार्रवाई जारी है।

.