For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, 10 लाख की घूस लेते 3 PWD इंजीनियर दबोचे

जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, 10 लाख की घूस लेते 3 PWD इंजीनियर दबोचे
12:21 PM Sep 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में acb का बड़ा एक्शन  10 लाख की घूस लेते 3 pwd इंजीनियर दबोचे

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) प्रदेश में रिश्वतखोरों पर लगाम लगाने में जुटी हुई है। एसीबी ने बुधवार को एक बार फिर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। जयपुर एसीबी टीम ने लोक निर्माण विभाग में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। जयपुर एसीबी टीम ने लोक निर्माण विभाग (PWD) के मुख्य अभियंता सुबोध कुमार मलिक, अधिशाषी अभियंता जितेंद्र जैन, सहायक अभियंता अनंत कुमार को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते-देते ट्रैप किया है।

Advertisement

एसीबी के एडीजी हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी मुख्यालय पर मुखबिर से सूचना मिली थी कि जितेंद्र कुमार जैन अधिशासी अभियंता, सार्वजनिक निर्माण विभाग, डूंगरपुर को दिए गए विभागीय स्पष्टीकरण/नोटिस में कोई कार्यवाही नहीं कर नोटिस को फाइल करने की एवज में सुबोध कुमार मलिक मुख्य अभियंता जयपुर द्वारा अनंत कुमार गुप्ता सहायक अभियंता बांसवाड़ा के माध्यम से 10 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांग की जा रही है। इनके बीच रिश्वत राशि का लेनदेन होने की पूर्ण संभावना है।

एसीबी जयपुर के एडीजी पुलिस रणधीर सिंह के सुपरवीजन में सूचना का सत्यापन किया गया। मुखबिर की सूचना पर एसीबी जयपुर के एएसपी आलोक शर्मा और एएसपी ललित किशोर शर्मा के निर्देशन में एसआई हेमंत वर्मा द्वारा टीम ने आरोपी सुबोध कुमार मलिक मुख्य अभियंता के जयपुर स्थित उसके आवास पर ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया।

एसीबी ने कार्रवाई करते हुए सुबोध कुमार मलिक, जितेंद्र कुमार जैन अधिशासी अभियंता, और अनंत कुमार गुप्ता सहायक अभियंता को 10 लाख रुपए रिश्वत राशि लेते-देते गिरफ्तार किया है। एसीबी के डीआईजी रणधीर सिंह के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है।

एसीबी ने आमजन से की अपील…

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं. 1064 एवं व्हाट्सएप हेल्पलाईन नंबर 94135-02834 पर 24×7 संपर्क कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। विदित 28 के एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्यवाई करने को अधिकृत है।

.