For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लखनऊ, छत्तीसगढ़ के बाद अजमेर में बाइक पर आशिकी, वीडियो वायरल

10:23 AM Feb 07, 2023 IST | Jyoti sharma
लखनऊ  छत्तीसगढ़ के बाद अजमेर में बाइक पर आशिकी  वीडियो वायरल

लखनऊ और छत्तीसगढ़ के बाद अब अजमेर के पुष्कर से बाइक पर रोमांस करते कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो देर रात का बताया जा रहा है। जिसमें एक लड़का और लड़की सड़क पर यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए अश्लील हरकतें कर रहे हैं।

Advertisement

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां सड़क पर देर रात बाइक पर सवार एक युवक और युवती नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती लड़के के आगे घूम कर उसकी गोद में बैठी हुई है और लड़के को गले लगाकर बैठी हुई है। यही नहीं लड़की युवक को किस भी करती नजर आ रही है। ट्रैफिक के बीच बाइक पर इस तरह की हरकत कई लोगों को नागवार गुजरी। उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिससे अब यह तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो के बारे होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और आरोपी युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया इसके साथ ही उनकी बाइक को भी जब्त कर लिया। दरअसल ट्रैफिक नियमों के अनुसार अगर किसी दोपहिया वाहन पर दो सवारी बैठती हैं तो दोनों को हेलमेट पहनना होता है और दूसरी सवारी को पीछे ही बैठना होता है। इसके अलावा सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अश्लील हरकतें करना भी कानूनन अपराध माना जाता है।

.