होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

राजस्थान में भी AAP के 'मोदी हटाओ देश बचाओ' पोस्टर्स, कहा- हम भगत सिंह के वंशज, अगले चुनाव में BJP को हमसे खतरा

05:14 PM Mar 30, 2023 IST | Jyoti sharma

जयपुर। प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी का मोदी हटाओ देश बचाओ का कैंपेन शुरू हो गया है। आज जयपुर के आप कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष नवीन पॉलीवॉल समेत आप नेताओं ने मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर का विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सोचते हैं कि मुकदमे दर्ज करवा कर वह हमारी आवाज को बंद कर देंगे लेकिन अब यह आवाज देश के कोने-कोने में जाएगी। इसलिए पोस्टर हर गली-मोहल्ले में लगाए जा रहे हैं।

आवाज दबेगी नहीं और बुलंद होगी

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नवीन पॉलीवॉल ने कहा कि दिल्ली में जब आम आदमी पार्टी ने मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए तो हमारे 130 कार्यकर्ताओं पर मामले दर्ज कर दिए गए लेकिन जब हमारे खिलाफ पोस्टर लगे तो दिल्ली की पुलिस ने कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री सोचते हैं कि कोई हमारे खिलाफ आवाज उठाएगा तो उस पर कार्रवाई कर उसे जेल में बंद कर देंगे लेकिन जेल में बंद करने से कार्यकर्ता की आवाज बंद नहीं होगी बल्कि और बुलंद होगी। हम भगत सिंह के वंशज हैं और देश को बदलने वाले हैं। इस बदलाव लाने के लिए हम जनता को जागरूक कर रहे हैं।

कोई आवाजा उठाता है तो सदस्यता रद्द कर देते हैं

योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि हम मोदी का व्यक्तिगत विरोध कर रहे हैं तो उनके लिए मैं बता दूं कि यह व्यक्तिगत विरोध नहीं बल्कि उन वादों की वादाखिलाफी का विरोध है जो उन्होंने साल 2014 में जनता से किए थे। आज महंगाई आसमान छू रही है, भ्रष्टाचार अपने चरम पर है, लोग बेरोजगार घूम रहे हैं, गरीब और गरीब होता जा रहा है। तो यह सब क्या है? क्या यह मुद्दे नहीं है ? लेकिन जब इन मुद्दों पर हम बात करते हैं तो वह लोगों को बरगला देते हैं। कोई दूसरा ही मुद्दा उठा लाते हैं। किसी की सदस्यता समाप्त कर देते हैं। इसलिए मोदी को हटाना जरूरी है।

भाजपा को हमसे खतरा

उन्होंने कहा कि दिल्ली में तो हमने जीरो से शुरुआत की थी लेकिन आज हम दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हिमाचल में हैं। हम राष्ट्रीय पार्टी बन चुके हैं। क्योंकि हमने जो मुद्दे उठाए थे वह जनहित में थे। लोगों ने हमें मौका दिया क्योंकि उन्हें पता था कि यह हमारे मुद्दों की बात कर रहे हैं। यह हमारे हित में है। यहां पर भी हम जनता के मुद्दों की बात कर रहे हैं। अगले चुनाव में भाजपा को हमसे बड़ा खतरा होने वाला है। हम राष्ट्रवादी और ईमानदार हैं। इन दोनों पार्टियों की तरह जनता को लूटने वाले नहीं हैं।

Next Article