होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अजमेर में लिफ्ट हादसे में युवक की मौत, देशी जुगाड़ से बनी लिफ्ट में हुआ हादसा

07:23 PM Mar 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के केकड़ी स्थित एसबीआई बैंक के पास की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी ओपन लिफ्ट में फंसने से कर्मचारी की मौत हो गई। अचानक हुए हादसे से क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया और भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

केकड़ी शहर थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि गुरूवार दोपहर को एसबीआई बैंक के पास रामनरेश विजयवर्गी की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। दुकान में देशी जुगाड़ की ओपन लिफ्ट लगी हुई है। दुकान में काम करने वाला कर्मचारी पुरानी केकड़ी निवासी निरंजन शर्मा सामान लेकर लिफ्ट से ऊपर जा रहा था।

इसी दौरान अचानक फंसने व सिर छत से टकरा जाने के कारण लहूलुहान होकर निरंजन गिर गया। दुकान में मौजूद लोगों ने लिफ्ट को रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक निरंजन दम तोड़ चुका था। हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ भी वहां जमा हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पंचनामे की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजन के सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन ने फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Next Article