For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अजमेर में लिफ्ट हादसे में युवक की मौत, देशी जुगाड़ से बनी लिफ्ट में हुआ हादसा

07:23 PM Mar 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
अजमेर में लिफ्ट हादसे में युवक की मौत  देशी जुगाड़ से बनी लिफ्ट में हुआ हादसा

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के केकड़ी स्थित एसबीआई बैंक के पास की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी ओपन लिफ्ट में फंसने से कर्मचारी की मौत हो गई। अचानक हुए हादसे से क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया और भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

Advertisement

केकड़ी शहर थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि गुरूवार दोपहर को एसबीआई बैंक के पास रामनरेश विजयवर्गी की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है। दुकान में देशी जुगाड़ की ओपन लिफ्ट लगी हुई है। दुकान में काम करने वाला कर्मचारी पुरानी केकड़ी निवासी निरंजन शर्मा सामान लेकर लिफ्ट से ऊपर जा रहा था।

इसी दौरान अचानक फंसने व सिर छत से टकरा जाने के कारण लहूलुहान होकर निरंजन गिर गया। दुकान में मौजूद लोगों ने लिफ्ट को रोकने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक निरंजन दम तोड़ चुका था। हादसे की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ भी वहां जमा हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पंचनामे की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और परिजन के सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि मृतक के परिजन ने फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

.