होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

उदयपुर में एक युवक ने आंखों पर पट्टी बांधकर पुलिया से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

शहर के थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर है कि देबारी पुलिया से एक युवक ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध हाईवे पर छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
05:13 PM Jul 09, 2023 IST | BHUP SINGH

उदयपुर। शहर के थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर है कि देबारी पुलिया से एक युवक ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध हाईवे पर छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और प्रताप नगर थाने के हेड कांस्टेबल अमर सिंह के साथ टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयाना करने के बाद शव को एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में फिर दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, 13 साल के लड़के को नोंच नोंचकर मार डाला

प्रताप नगर थाने के हेड कांस्टेबल अमर सिंह ने बताया कि मृतक युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक का नाम संतोष पिता धूलचंद हालबा निवासी उड़ीसा के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस घटना को लेकर मृतक के परिवार जनों को सूचना दी गई है। मृतक के परिजनों के आने के बाद ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा। हालांकि किन्हीं कारणों की वजह से युवक ने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Next Article