For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उदयपुर में एक युवक ने आंखों पर पट्टी बांधकर पुलिया से लगाई छलांग, मौके पर हुई मौत

शहर के थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर है कि देबारी पुलिया से एक युवक ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध हाईवे पर छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
05:13 PM Jul 09, 2023 IST | BHUP SINGH
उदयपुर में एक युवक ने आंखों पर पट्टी बांधकर पुलिया से लगाई छलांग  मौके पर हुई मौत

उदयपुर। शहर के थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर है कि देबारी पुलिया से एक युवक ने अपनी आंखों पर पट्टी बांध हाईवे पर छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और प्रताप नगर थाने के हेड कांस्टेबल अमर सिंह के साथ टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयाना करने के बाद शव को एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में फिर दिखा आवारा कुत्तों का आतंक, 13 साल के लड़के को नोंच नोंचकर मार डाला

प्रताप नगर थाने के हेड कांस्टेबल अमर सिंह ने बताया कि मृतक युवक की जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक का नाम संतोष पिता धूलचंद हालबा निवासी उड़ीसा के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस घटना को लेकर मृतक के परिवार जनों को सूचना दी गई है। मृतक के परिजनों के आने के बाद ही मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा जाएगा। हालांकि किन्हीं कारणों की वजह से युवक ने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

.