होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पाली में युवक-युवती ने किया सुसाइड, खेत में बने कमरे में मिले दोनों के शव

04:17 PM Aug 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal

पाली। राजस्थान के पाली में एक युवक-युवती ने सुसाइड कर लिया है। गुरुवार सुबह एक खेत में बने कमरे में दोनों फंदे पर झूलते मिले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों को फंदे से नीचे उतार शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस दोनों मृतकों की पहचान में जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना पाली जिले के सादड़ी थाना क्षेत्र की है। मोरखा गांव के निकट नदी किनारे नोकरा बेरा पर बने एक खेत के कमरे में लड़का-लड़की के शव फंदे पर झूलते हुए मिले।

ग्रामीणों की सूचना पर एएसआई ईश्वरसिंह राणावत थाने के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने पाली से एमओबी टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतकों की उम्र 20 साल से कम हैं।

वहीं युवती नाबालिग बताई जा रही है। दोनों युवक-युवती कौन है। यहां खेत पर कब और कैसे आए। इसको लेकर पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल दोनों की पहचान नहीं हो सकी है।

प्रेम प्रसंग का मामला मान रही पुलिस…

पुलिस दोनों युवक-युवती में प्रेम प्रसंग होने और परिवार के शादी नहीं करने के डर के कारण साथ में आत्महत्या करने के एंगल से भी जांच कर रही है। दोनों मृतकों की पहचान होने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।

(इनपुट-चैनराज भाटी)

Next Article