For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अरे इस ज़ोर से क्यों नही मारते हो.. शिक्षा के मंदिर में यह कैसी नफरत, देखें मामला

उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूपी मुजफ्फरनगर में नेहा पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में एक टीचर कुर्सी पर बैठकर छात्रों से एक अन्य छात्र के खाल पर चाटे पड़वा रही है।
09:14 PM Aug 25, 2023 IST | Kunal bhatnagar
अरे इस ज़ोर से क्यों नही मारते हो   शिक्षा के मंदिर में यह कैसी नफरत  देखें मामला

जयपुर। उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूपी मुजफ्फरनगर में नेहा पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में एक टीचर कुर्सी पर बैठकर छात्रों से एक अन्य छात्र के खाल पर चाटे पड़वा रही है। ट्वीटर पर अब यह वीडियो "नेहा पब्लिक स्कूल" के नाम से ट्रेंड कर रहा है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश का है वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में टीचर के अलावा एक उनके सामने बैठे व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है। इस वीडियो में टीचर बच्चों से एक छात्र को जोर से मारने की बात कह रही है। वायरल वीडियो में दिख रही टीचर उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के खुब्बापुर गांव में नेहा पब्लिक स्कूल चलाने वाली तृप्ता त्यागी बताई जा रही है।

मामले को धार्मिक रंग देने की कोशिश

मामला सामने आने के बाद लोगों में इसको लेकर खासा गुस्सा देखा जा रहा हैष वहीं, कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले को हिंदू मुस्लिम का रंग देने का प्रयास कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- एक मुस्लिम बच्चे को सिर्फ इसलिए पिटवाना क्योंकि वो मुस्लिम है क्या ऐसी मानसिकता वाले अध्यापक पढ़ाएंगे अब ….? इसको गिरफ्तार कर जेल में डालो और इस नेहा पब्लिक स्कूल को बंद करो ! सभी Repost करे ऐसे जाहिलो को सबक सिखाना ज़रूरी है #ArrestTriptaTyagi

टीचर को अरेस्ट करने की मांग

अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद टीचर को गिरफ्तार करने की मांग भी उठ रही है। ट्वीटर पर कुछ यूजर्र #ArrestTriptaTyagi की ट्रेंड भी चला रहे है।

.