होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सीकर के पलसाना रीको में टायर की फैक्ट्री में लगी भयानक आग, नेशनल हाइवे से दिखा रहा काले धुएं का बवंडर, जाने क्या है पूरा मामला…

02:17 PM Sep 29, 2024 IST | Sujal Swami

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना में स्थिति टायर की फैक्ट्री में लगी आग, भयानक आग से निकल रहा तेज काला धुआं जिसे देखने को आ रहे दूर दराज से लोग. जाने क्या है पूरा माजरा..

टायरों की फैक्ट्री में लगी आग

राजस्थान के सीकर जिले के पलसाना में स्थित रीको इंडस्ट्रियल एरिया में एक टायर की फैक्ट्री में आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही रानोली पुलिस थाना मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी जिस पर चार दमकलों और पानी के टैंकरों द्वारा आग पर काबू पाया जा रहा है. फैक्ट्री में लगी आग इतनी तेज की मीलों दूर काला धुआं दिखाई दे रहा है.

धुआं मानो कोई बवंडर हो.

अभी तक आज किस वजह से लगी इसका कारण पता नहीं चला है. फिलहाल दमकल द्वारा आग पर काबू पाए जाने का प्रयास किया जा रहा है. इसके बाद ही पता लग पाएगा कि कोई अनहोनी तो नहीं हुई है. पुलिस दलबल के साथ मौके पर मौजूद है. आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी वहां पर आ पहुंचे. जिस फेक्ट्री में ये आग लगी है वहां से निकल रहे ये धुआं मानो कोई बवंडर हो. इसे देखकर नेशनल हाइवे पर चल रहे लोगों में भय बना हुआ है.

Next Article