होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

MP के गुना जिले में पिल्ले को बर्बरता के साथ मारा, CCTV में कैद हुई वारदात, CM शिवराज सिंह आदेश पर...

मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक युवक ने एक कुत्ते के बच्चे के साथ क्रूरता कर उसे मार डाला है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
01:57 PM Dec 10, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Guna Viral Video: मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक युवक ने एक कुत्ते के बच्चे के साथ क्रूरता कर उसे मार डाला है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सीएम से ध्यान आकर्षित करने को कहा है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए सीएम ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यह पूरा मामला गुना जिले का है, जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक एक दुकान के बाहर बैठा है और उसके आसपास छोटे-छोटे पिल्ले घूम रहे हैं। एक कुत्ते के बच्चे को बेरहमी से जमीन पर पटक देता है और फिर खड़ा होकर पूरी ताकत से उस पर लात मारता है। ये पूरी घटना सामने एक घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

आरोपी मृत्युंजय जादौन गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने आरोपी गुना के राधापुर कॉलोनी निवासी मृत्युंजय जादौन को गिरफ्तार कर लिया। जिस जगह पर घटना हुई वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई। लोगों का कहना है कि ऐसे व्यक्ति को इस तरह खुले में रखना और भी खतरनाक है। इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Next Article