For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

श्रद्धा और निक्की के बाद अब महाराष्ट्र में नर्स की हत्या, लिव इन पार्टनर ने मर्डर के बाद गद्दे में डाली लाश

11:21 AM Feb 15, 2023 IST | Supriya Sarkaar
श्रद्धा और निक्की के बाद अब महाराष्ट्र में नर्स की हत्या  लिव इन पार्टनर ने मर्डर के बाद गद्दे में डाली लाश

मुंबई। श्रद्धा और निक्की के बाद अब महाराष्ट्र में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। महाराष्ट्र में 37 वर्षीय हार्दिक नामक युवक ने अपनी ही लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हार्दिक ने हत्या के बाद युवती के शव को अपने बिस्तर के गद्दे में ठूंस दिया। युवती का नाम मेघा बताया जा रहा है, वह पैशे से नर्स थी। वहीं इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई।

Advertisement

मध्यप्रदेश से गिरफ्तार हुआ हार्दिक 

बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी हार्दिक को रेलवे पुलिस ने मध्यप्रदेश में ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी से पुछताछ की तो पता चला कि दोनों करीब 6 महीने से लिव इन में रह रहे थे। वहीं इस मामले को लेकर पालघर जिले के तुलिंजी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी 

इस घटना को लेकर पुलिस बताया कि हार्दिक ने 37 वर्षीय अपनी लिव इन पार्टनर महिला नर्स की कथित तौर पर हत्या कर दी। इसके बाद उसने महिला के शव को मुंबई के पास अपने किराए के घर में गद्दे में ठूंस दिया। घटना के बाद हार्दिक मौके से फरार हो गया लेकिन रेलवे पुलिस ने उसे मध्यप्रदेश ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया।

मालूम हो कि पिछले दिनों आफताब नामक युवक ने अपनी ही लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। आफताब ने उसे कई महीनों तक अपने ही घर में फ्रिज में रखा, इस दौरान वह अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड से भी मिलता रहा। ऐसा ही एक और 10 फरवरी को सामने आया। जहां दिल्ली में साहिल नामक युवक ने अपनी पार्टनर निक्की यादव का मर्डर कर दिया। इसके बाद उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली।

(Also Read- दिल्ली में फिर श्रद्धा जैसा हत्याकांड, डाटा केबल से घोंटा लिव इन पार्टनर का गला, टुकड़े कर फ्रिज में रखा फिर की शादी)

.