होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर के बोरानाडा स्थित आटा फैक्ट्री में लगी भयंकर आग,25 लाख का सामान जलकर हुआ खाक

01:14 PM Oct 07, 2024 IST | Anand Kumar

Factory Fire: जोधपुर की बोरानाडा स्थित एक फैक्ट्री में बीती रात भयंकर आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए रात भर प्रयास चलते रहे फिर कही जाकर फायर ब्रिगेड की गाडियों ने बडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जोधपुर के बोरानाड़ा एग्रो फूड क्षेत्र में बीती रात को एक फैक्ट्री में आग लगने से सनसनी फैल गई। फैक्ट्री में रखा सामान कुछ ही देर में आग की चपेट में आ गया। सूचना मिलने के बाद देर रात फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में पड़ा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

रात को 2 से 3 बजे तक आग पर पाया काबू

आपको बता दे कि बोरानाडा एग्रो फूड पार्क क्षेत्र में टीआर एंटरप्राइजेज नाम से आटा फैक्ट्री संचालित होती है। रविवार रात को करीब 11:30 बजे फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से आग लग गई। फैक्ट्री में काफी मात्रा में आटा पैकिंग का सामान, आटा व अनाज पड़ा था जो आग की चपेट में आ गया। घटना की सूचना मिलने के बाद बोरानाडा क्षेत्र से दो से तीन फायर ब्रिगेड को रवाना किया गया था। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद रात को 2 से 3 बजे आग पर काबू पाया गया।

25 लाख का सामान जलकर हुआ खाक

इस आग से फैक्ट्री में रखा करीब 20 से 25 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग पर काबू पाने के दौरान बोरानाडा प्रभारी जसराज लिलावत, हेतराम तेतरवाल, राजू चंदेल, सुरेश, मालाराम, अभिषेक व उगनलाल की टीम का सहयोग रहा।

Next Article