For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सेल्फी लेने के लिए इस व्यक्ति ने कर डाली 150 किमी लंबी यात्रा, वीडियो देखकर आ जाएगी हंसी

04:15 PM Jan 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal
सेल्फी लेने के लिए इस व्यक्ति ने कर डाली 150 किमी लंबी यात्रा  वीडियो देखकर आ जाएगी हंसी

नई दिल्ली। आज के समय में ज्यादातर लोग लोगों को सेल्फी लेने का क्रेज है। लोग कहीं भी जाते है तो सबसे पहले अपने कैमरे से सेल्फी जरूर लेते है। कभी-कभी सेल्फी लेना कुछ लोगों को महंगा साबित हो जाता है। इसका ताजा उदाहरण आंध्र प्रदेश में सुनने को मिला है। यहां पर एक शख्स सेल्फी लेने के चक्कर में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ गया। सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने 150 किमी लंबी यात्रा कर डाली। जी हां, आप शायद इस बात पर यकीन ना करें, लेकिन ये सच है।

Advertisement

दरअसल, इस शख्स सेल्फी लेने के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर चढ़ गया, लेकिन सेल्फी लेने के बाद जैसे ही वह उतरने वाला था वैसे ही ट्रेन के ऑटोमैटिक दरवाजे अपने आप बंद हो गए। फिर क्या था शख्स ने बिना किसी कारण 150 किमी लंबी यात्रा कर डाली। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में शख्स हाथ से ट्रेन का दरवाजा खोलने की कोशिश करते हुए दिख रहा है। वह टिकट कलेक्टर (टीसी) के आने से पहले ट्रेन से जाने की कोशिश करता है, लेकिन दरवाजा नहीं खुलता है। पीएम मोदी 15 जनवरी को वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की थी। वंदे भारत शुरू होने के एक दिन बाद जब यह ट्रेन राजमुंदरी स्टेशन पर आई तो यह व्यक्ति सेल्फी लेने के लिए ट्रेन के कोच में चढ़ गया, लेकिन जैसे ही वह निकलने लगा तो ट्रेन के ऑटोमैटिक गेट बंद हो गए।

हालांकि जब टीटी आया तो उसने शख्स को खूब डांटा। टीटी ने युवक से कहा कि क्या पागल है जो इस तरह की हरकत कर रहा था। हालांकि टीटी ने कहा कि अब अगला स्टेशन विजयवाड़ा है और वहीं उतर सकते हैं। राजामुंदरी से विजयवाड़ा के बीच की दूरी करीब 150 किलोमीटर है।

बता दें कि ये वही वंदे भारत ट्रेन है जिसे इसी महीने 15 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाई थी। पीएम मोदी ने सिकंदराबाद से विशाखापट्टनम के बीच देश की 8वीं वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की थी।

.