For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की सूचना के कुछ घंटे बाद मिला जिंदा मोटार्र बम, प्रशासन और भक्तों में हड़कम

12:00 PM Sep 11, 2024 IST | NR Manohar
बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की सूचना के कुछ घंटे बाद मिला जिंदा मोटार्र बम  प्रशासन और भक्तों में हड़कम
Advertisement

Baba Ramdev Mela 2024: राजस्थान के प्रमुख लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने की सूचना के कुछ घंटे के बाद ही चाचा से रामदेवरा जाने वाले मार्ग पर जिंदा मोटार्र बम मिला है. सच बेधड़क रिपोर्टर गिरिराज छंगाणी ने बताया कि जिंदा बम जमीन अंदर धसा मिला है. गिरिराज ने बताया कि जब यात्री रास्ते से गुजर रहे थे तो उन्होंने बम देखा और वीडियो बना लिए और पुलिस को भेज दिया. श्रद्धालुओ के द्वारा बम मिलने की सूचना देने के बाद लाठी क्षेत्र के थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे.

कुछ घंटे पहले मिला था बम से उड़ाने का पत्र

जानकारी के अनुसार कुछ घंटे पहले रामदेवरा समाधि स्थल को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र पोकरण रेलवे स्टेशन पर मिला था. जानकारी के अनुसार पोकरण रेलवे स्टेशन बुकिंग खिड़की पर किसी व्यक्ति ने यह लेटर लिखकर छोड़ा है. पुलिस को मिले पत्र में बाबा रामदेव की समाधि स्थल पर चढ़ने वाले घोड़े में बम होने की जानकारी लिखी हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गई है. पत्र में मिली सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह पुलिस मौके पर पहुंचे और समाधि स्थल के अंदर रखे सभी घोड़े को गया बाहर निकाला.

BDS व ATS को मिला सुरक्षा का जिम्मा

रामदेवरा स्थित बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने का पत्र मिलने के बाद चाचा रामदेवरा मार्ग पर जिंदा बम मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इसको लेकर BDS व ATS की टीम को बाबा रामदेव मंदिर में तैनात किया गया है. अब ATS के जवान समाधि स्थल के अंदर दर्शन करने आने वाले यात्रियों पर नजर बनाए हुए हैं,  इधर बाबा रामदेव मंदिर को बम से उड़ाने वाला धमकी भरा खत मिलने के बाद समाधी स्थल व उसके आसपास भीड़ कम हो गई है.

.