For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

15 हजार का ईनामी अपराधी इतने समय बाद गिरफ्तार,ऐसे अभयिान चलाकर किया गिरफ्तार

04:18 PM Aug 31, 2024 IST | Anand Kumar
15 हजार का ईनामी अपराधी इतने समय बाद गिरफ्तार ऐसे अभयिान चलाकर किया गिरफ्तार

crime news:अपराधियों की धरपकड को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ही जोधपुर की ग्रामीण पुलिस टीम ने 15 हजार के ईनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। जोधपुर ग्रामीण की ओसियां थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार चल रहे 15 हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी पिछले लंबे समय से पुलिस की पकड़ से दूर था। आरोपी से पुलिस अब मादक पदार्थ तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में जिला स्पेशल टीम के चिमनाराम, सेठाराम, किशोर दुक्तवा, गोपाल राम, चंपालाल और प्रकाश चंद्र की मुख्य भूमिका रही।

Advertisement

विशेष अभियान के तहत की कार्यवाही

जोधपुर के ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि जिला विशेष टीम के प्रभारी करणी दान के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल चिमनाराम की सूचना पर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के मामले में ओसियां थाने के फरार आरोपी शैतानाराम पुत्र सुखराम विश्नोई निवासी एकलखोरी पुलिस थाना ओसियां को गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी पर 15,000 रुपए का इनाम भी घोषित था। मादक पदार्थ तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

ऐसे दी थी पुलिस ने दबिश

गौरतलब है की जोधपुर की ओसियां थाना पुलिस ने 28 मई 2024 को अवैध मादक पदार्थ तस्करी को लेकर थाना अधिकारी राजेश गजराज के नेतृत्व में जय किशन विश्नोई के घर के पास बने गायों के बाड़े में दबिश दी थी। यहां पर गायों के बाड़े के पास तलाशी ली तो प्लास्टिक का कट्टा मिला। जिसमें अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ पाया गया। जिसका वजन 11 किलो 500 ग्राम हुआ। इस मामले में आरोपी जयकिशन को गिरफ्तार किया गया था पूछताछ में उसने बताया कि अवैध डोडा पोस्त शैतानाराम बिश्नोई से खरीदा था। इसके बाद से पुलिस शैतानाराम की तलाश कर रही थी।

.