For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गुजरात में चलती एंबुलेंस में प्रेमलीला, युवक-युवती ने एक-दूसरे को चूमा, वीडियो हुआ वायरल

03:58 PM Nov 10, 2023 IST | Sanjay Raiswal
गुजरात में चलती एंबुलेंस में प्रेमलीला  युवक युवती ने एक दूसरे को चूमा  वीडियो हुआ वायरल

अहमदाबाद। गुजरात में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सूरत में एक एंबुलेंस का वीडियो वायरल हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में चलती एंबुलेंस में बिना किसी झिझक और शर्म के युवक-युवती एक-दूसरे को चूम रहे है। सड़क पर दौड़ रही एक ट्रस्ट एंबुलेंस में युवक-युवती अश्लील हरकतें करते हुए दिख रहे थे।

Advertisement

एंबुलेंस में युवक-युवती का अश्लील हरकतें करते हुए का वीडियो सड़क पर चल रहे दूसरे वाहन चालक ने अपने मोबाइल से बना लिया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो सूरत के अडाजण इलाके का होने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि, सच बेधड़क इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वहीं दावा किया है कि एंबुलेंस मरीज को लेकर जा रही थी।

अडालज ब्रिज का बताया जा रहा वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एंबुलेंस का नंबर GJ 05 BZ 9328 पोस्ट किया गया है। एंबुलेंस में किसिंग का यह वीडियो सूरत के अडालज ब्रिज का बताया जा रहा है। एंबुलेंस के अंदर प्रेम प्रसंग के इस सीन को वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने शूट किया और फिर इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर अभी तक को आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और एंबुलेंस में इस तरह के कृत्य पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने जांच की मांग कर रहे हैं ताकि सच सामने आ सके। इससे पहले बाइक और स्कूटर पर प्रेमी जोड़ों के किस करने के वीडियो सामने आ चुके हैं। जिन पर पुलिस ने कार्रवाई भी की थी।

.