For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शादी समारोह में लाखों रुपए से भरा बैग किया पार, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

02:32 PM Dec 06, 2022 IST | jyoti-sharma
शादी समारोह में लाखों रुपए से भरा बैग किया पार  सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

अजमेर। शहर में आपराधिक वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। इस बार फिर समारोह स्थल से लाखों रूपए और जेवरात से भरा बैग पार कर बदमाश फरार हो गए। मामला गंज थाना क्षेत्र के फायसागर रोड स्थित समारोह स्थल का है। आरोपी सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

4 नवंबर को हुई थी वारदात

किशनगढ़ निवासी मार्बल व्यवसाई राजकुमार सुराणा ने गंज थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसकी बेटी की शादी 4 नवम्बर को फायसागर रोड स्थित समारोह स्थल में थी। शादी की रस्मों के दौरान अपने एक रिश्तेदार को नीले रंग का बैग दिया था। जिसमें साढ़े 4 लाख रुपए नकद, सोने चांदी के जेवरात थे। रात सवा 11 बजे लगभग वह बैग कुर्सी पर रखा था। लेकिन इसी दौरान एक व्यक्ति वहां आया और इधर-उधर देखकर बैग लेकर फरार हो गया।

खुशी के माहौल के बीच मचा हड़कंप

शादी समारोह की खुशी के बीच जब लाखों रुपए से भरा बैग नहीं मिला तो हड़कंप मच गया। बाद में जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो एक व्यक्ति बैग ले जाता नजर आया। बदमाश बैग लेकर सीधा समारोह स्थल से बाहर निकला और ई रिक्शा में सवार होकर वहां से निकल गया। गंज थाना पुलिस ने राजकुमार सुराणा की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है। गंज थाने की टीमें लगातार जगह जगह दबिश भी दे रही है।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव )

.