For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मेरे मामा MLA और पार्षद हैं'…धमकी देकर 9वीं की छात्रा से हैवानियत, 23 दिन तक बंधक बनाकर रखा

जयपुर में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, होटल में 2 लड़कियों को बंधक बनाकर रखा, 23 दिनों तक की दरिंदगी
03:03 PM Aug 17, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 मेरे मामा mla और पार्षद हैं …धमकी देकर 9वीं की छात्रा से हैवानियत  23 दिन तक बंधक बनाकर रखा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने होटल में 23 दिनों तक बंधक बनाकर दोस्तों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी एक दूसरी नाबालिग को भी किडनैप कर होटल के कमरे में लाया। उसे भी बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। किडनैपिंग की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लड़कियों को छुड़वाया। पीड़िता ने जालूपुरा पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

कोतवाली थाने के एसीपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि अलवर के भिवाड़ी की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग लड़की ने 15 अगस्त को शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि अपने पिता के साथ भिवाड़ी में रहती है। उसका पिता से झगड़ा हो गया था। यह बात उसने अपनी बहन को बताई। 20 जुलाई को उसकी बहन उसे अपने साथ जयपुर ले आई। बहन के साथ 2 दिन तक जालूपुरा स्थित होटल में रही। होटल में बहन ने मोनू नाम के लड़के से मिलवाया और उसे खुद का धर्म का भाई बताया। उसके बाद 22 जुलाई को बहन होटल में यह कहकर छोड़ गई कि मोनू तेरा ध्यान रखेगा।

डरा-धमकाकर किया गैंगरेप…

नाबालिग का आरोप है कि बहन के जाते ही होटल के रूम में आरोपी मोनू ने डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। होटल के कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा। आरोपी मोनी खाना देने के बाद वह रूम को बाहर से लॉक कर चला जाता था। फिर रोज रात के समय आता और उसके साथ गलत काम करता। नाबालिग का आरोप है कि मोनू डरा-धमकाकर मुंह पर टेप लगाकर विधानसभा के पास एक कैफे में ले गया।

कैफे में राहुल नाम के लड़के और उसके दोस्त ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी मोनू ने जान से मारने की धमकी दी और कहा-मेरे मामा एमएलए और पार्षद हैं, इसलिए मैं किसी से नहीं डरता।

आरोपी दूसरी लड़की का भी अपहरण करके लाया…

13 अगस्त की रात आरोपी मोनू जयपुर के सदर इलाके की रहने वाली एक और नाबालिग लड़की का किडनैप कर होटल में लेकर आया। होटल के उसी कमरे में दूसरी नाबालिग लड़की को भी बंधक बनाकर रखा। किडनैप हुई दूसरी नाबालिग को ढूंढते हुए 14 अगस्त को सुबह करीब 10 बजे पुलिस होटल पहुंची और कमरे में दबिश देकर दोनों को छुड़ाया।

दोनों नाबालिग लड़कियों को पुलिस अपने साथ ले गई। आरोपी के चंगुल से छूटने पर भिवाड़ी की नाबालिग ने जालूपुरा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई।

पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही अपने घर जाने की पुलिस से मदद की मांग की है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को शेल्टर होम में रखा है। पीड़िता के बयान दर्ज कर मेडिकल करवा लिया गया है। मामले में शामिल सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी।

पिता से झगड़ा होने के बाद बहन जयपुर लेकर आई...

सदर थानाधिकारी राजेन्द्र शेखावत ने बताया कि सदर थाना इलाके में रहने वाली 17 साल की लड़की के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई थी। नाबालिग लड़की ने नाराज होकर 13 अगस्त की रात को घर छोड़ दिया था। घर से भागकर वह सिंधी कैंप बस स्टैंड जा पहुंची, जहां सुबह करीब 4 बजे मोनू नाम का लड़का उसे मिला। मदद के बहाने बहला-फुसलाकर नाबालिग को अपने साथ ले गया। जालूपुरा स्थित एक होटल में ले जाकर रेप किया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए नाबालिग पीड़िता को आरोपी के चंगुल से छुड़वाया।

जालूपुरा थानाधिकारी अंतिम शर्मा ने बताया कि नाबालिग पीड़िता 9वीं क्लास की छात्रा है। उसके माता-पिता का तलाक हो चुका है। पिता से झगड़ा होने पर उसने हरियाणा में रहने वाली अपनी शादीशुदा बहन से संपर्क किया था। इसके बाद बहन उसे भिवाड़ी से जयपुर लेकर आई। फिर होटल में छोड़कर चली गई। मोनू नाम के लड़के के चंगुल में फंसने पर उसके साथ दरिंदगी हुई। सदर थाने में दर्ज नाबालिग के किडनैपिंग मामले में पुलिस ने कार्रवाई की थी। तब पुलिस ने उसे भी आरोपी से छुड़ाया। पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर फरार आरोपी मोनू की तलाश की जा रही है।

.