होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Alwar: 9वीं छात्रा का भाई से हुआ झगड़ा, मां के डांटने के बाद बहन ने उठाया ये कदम

04:54 PM Nov 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अलवर। राजस्थान के अलवर में दो बड़ी घटनाएं सामने आई है। पहली घटना में अलवर जिले के राजगढ़ की है। जहां 9वीं की छात्रा ने जहरीली दवा पीकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या से पहले मृतका का छोटे भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। मां के डांटने पर बेटी ने यह कदम उठाया। यह घटना राजगढ़ थाना क्षेत्र के बरेर गांव की है। मृतक छात्रा के चाचा ने बताया कि रविवार दोपहर को करीब 3 बजे घर पर पायल मीना (14) व उसके छोटे भाई के बीच झगड़ा हो रहा था। इस कारण मां ने दोनों को डांटा था।

डांटने के बाद पायल ने गुस्से में घर में रखी गेहूं में डालने की दवा को पानी में मिलाया और पी गई। पायल की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे तुरंत राजगढ़ के अस्पताल लेकर आए। जहां कुछ देर इलाज के चला।

बाद में उसे राजगढ़ से अलवर रेफर कर दिया गया। अलवर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पायल ने सोमवार सुबह करीब 4 बजे दम तोड़ दिया। पायल के पिता हरिकिशन किसान हैं।

दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल के घर में चोरी…

वहीं दूसरी घटना अलवर शहर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र की है। यहां अंबेडकर नगर के N-15 दिल्ली पुलिस हेड कांस्टेबल के घर बीती रात को चोरी हो गई। चोर घर से 10 हजार रुपए नकद व जेवर ले गए। चोरी का रात को ही पता चल गया। कांस्टेबल के पिता ने पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मोहन नाम के एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने शिकायत में बताया कि उनका बेटा भगवान सहाय दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल है। वह ड्यूटी पर है और पूरा परिवार गांव आ गया था। हैड कांस्टेबल की पत्नी पीहर चली गई थी। रविवार रात को चोर सूने मकान में घुसे और ताले तोड़े। इसके बाद अलमारी के अंदर रखे 10 हजार रुपए व चांदी के जेवर पार कर ले गए। दो जोड़ी बड़ी पायजेब और दो जोड़ी छोटी चांदी की पायजेब सहित अन्य छोटा-मोटा सामान चोरी हुआ है। फिलहाल, पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज कर दिया है। अब पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है और मामले की जांच कर रही है।

Next Article