For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

देर रात भाई-बहन से हुआ झगड़ा, रात में गुस्से में बाहर निकली, फिर 9वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

03:17 PM Nov 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
देर रात भाई बहन से हुआ झगड़ा  रात में गुस्से में बाहर निकली  फिर 9वीं की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

जयपुर। राजधानी जयपुर में 9वीं कक्षा की छात्रा के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। छात्रा ने शनिवार देर रात आमेर मावठा में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि छात्रा का अपने भाई-बहन से झगड़ा हुआ था। इससे नाराज होकर वह गुस्से में वह घर से भाग कर चली गई थी। घरवाले भी उसके पीछे-पीछे ढूंढने निकल गए, लेकिन छात्रा का पता नहीं चला। रविवार सुबह छात्रा के आमेर मावठे में सुसाइड की सूचना पर आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement

शनिवार देर रात भाई-बहन से हुआ झगड़ा...

आमेर थानाधिकारी नन्दलाल जाट ने बताया कि मृतका सुमरन (15) पुत्री अजीत निवासी ठाठर रोड आमेर की रहने वाली थी। वह प्राइवेट स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती थी। शनिवार देर रात सुमरन का अपने चचेरे भाई-बहन से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। गुस्से में सुमरन घर छोड़कर दौड़ते हुए बाहर चली गई। परिजन भी ढूंढने के लिए उसके पीछे-पीछे निकल गए, लेकिन सुमरन का पता नहीं चला।

मछली ठेकेदार ने दी सुसाइड की सूचना…

रात करीब 1 बजे आमेर मावठा में निगारानी रख रहे मच्छली ठेकेदार ने आमेर थाना पुलिस को सूचना दी। मछली ठेकेदार ने बताया कि एक लड़की दौड़ते हुए आई और आमेर मावठा में छलांगा लगा दी। सूचना मिलते ही आमेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस टीम को बुलाया।

आमेर मावठा में सिविल डिफेंस टीम ने करीब डेढ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुमरन का शव पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए आमेर सैटलाइट हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका के पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। फिलहाल, पुलिस मृतका के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच करेगी।

.