For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उदयपुर में 9 वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा, पड़ोसी युवक ही निकला हत्यारा, रेप के बाद किए 10 टुकड़े

01:30 PM Apr 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
उदयपुर में 9 वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा  पड़ोसी युवक ही निकला हत्यारा  रेप के बाद किए 10 टुकड़े

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में 9 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। बच्ची से रेप के बाद पड़ोसी लड़के ने उसकी बॉडी के 10 टुकड़े कर एक खंडहर में फेंक दिया था। उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने बच्ची की हत्या के मामले खुलासा करते हुए आरोपी पड़ोसी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी कमलेश राजपूत (21) को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

पुलिस की प्रारंभिक जांच से सामने आया है कि आरोपी ने बच्ची को टॉफी का लालच देकर घर में बुलाया। आरोपी युवक ने घर में बच्ची बंधक और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को पता ना चले इसके लिए आरोपी ने बच्ची की हत्या कर धारदार हथियार से बच्ची के 10 टुकड़े कर दिए।

बता दें कि शनिवार को उदयपुर के मावली थाना इलाके के लोपड़ा गांव में पुलिस ने खंडहर से पॉलीथिन के अंदर लड़की का कई टुकड़ों में कटा हुआ शव बरामद किया। घटना के बाद पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में विवाहिता से रेप, विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने की मारपीट)

आरोपी के घर में मिले खून के धब्बे…

लड़की की हत्या के बाद पुलिस गांव के लोगों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान उन्हें पता चला कि बच्ची के घर के सामने एक लड़का रहता है। जिसके बाद 2 अप्रैल को पुलिस टीम आरोपी कमलेश के घर पहुंची। पुलिस ने जब कलमेश के घर की तलाशी ली तो वहां पर कई जगह खून के धब्बे मिले। पुलिस ने खून के धब्बों लेकर कमलेश से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करने की वारदात कबूल की।

5 दिन पहले दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट…

बता दें कि 27 मार्च को आदिवासी समाज की यह लड़की अपने घर से लापता हो गई थी। उसके बाद परिजनों ने 29 मार्च को मावली थाने में बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार बच्ची की तलाश की जा रही थी। इसी बीच शनिवार को लड़की के घर से थोड़ी दूर पर एक खंडहर में बदबू आने पर लोगों का ध्यान उस ओर गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मावली थाना पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए उदयपुर एसपी और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को वहां दो पॉलीथिन के अंदर लड़की के शव के टुकड़े किए हुए पड़े मिले। लड़की के शव को 10 टुकड़ों में काटकर फेंका गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-उदयपुर में दिल दहला देने वाली घटना, 9 साल की बच्ची की हत्या, शव के कई टुकड़े कर खंडहर में फेंका)

.