For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

धर्मेंद्र ने 87 साल की उम्र में दिखाया ऐसा करतब, ईशा और बॉबी देओल ने किए ऐसे कमेंट्स, देखें पोस्ट

87 वर्षीय दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने स्वीमिंग पुल में एक्सरसाइज करते हुए ऐसा स्टैमिना दिखाया है कि लोग हैरान हुए जा रहे हैं।
12:00 PM Apr 07, 2023 IST | BHUP SINGH
धर्मेंद्र ने 87 साल की उम्र में दिखाया ऐसा करतब  ईशा और बॉबी देओल ने किए ऐसे कमेंट्स  देखें पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र 87 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी वह खुद को यंग फील करते हैं। वह अपने उम्रदराज एक्टर्स से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं। आए दिन धरम पाजी कभी मोटिवेशनल तो कभी इंटरेस्टिंग पोस्ट डालकर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। उनकी इस पोस्ट पर उनकी बेटी ईशा देओल ने एक यूनिक कमेंट किया है। उन्हें यह रील देखकर भगवान बजरंगबली की याद आ गई।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के बीच चल रही है अनबन, क्या जल्द कपल लेने वाला है तलाक

पानी में धर्मेंद्र ने दिखाई करामात

धर्मेंद्र ने जो वीडियो शेयर किया है वह स्वीमिंग पुल का है। इस रील में धर्मेंद्र स्वीमिंग पुल की रेलिंग पकड़ कर खड़े नजर आ रहे हैं। इसके बाद वो अचानक से पानी में गोता लगाते हैं। इस दौरान पानी की लहरों में जबरदस्त हलचल नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा है कि दोस्तों सेहत ही असली दौलत है। मैं इस मामले में नियमित हूं, क्या आप भी हैं। इस सवाल के साथ ही धरम पाजी ने दुआएं भी शेयर की हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-अर्जुन कपूर संग शादी करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा, बोलीं-‘उनके जैसा कोई…!’

कमेंट्स की लगी झड़ी

धर्मेंद्र की इस रील के उनके फैंस ने कमेंट्स की झड़ी सी लगा दी है। अब तक इस रील पर 14000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी पापा की इस पोस्ट पर कमेंट किया है कि पापा और फिर एक इमोजी बनाकर खुशी जाहिर की और लिखा, टचवुड यानी किसी की नजर ना लगे। इसके साथ उन्होंने बजरंगबली लिखकर प्रार्थना में जुड़े हाथ का इमोजी शेयर किया है। ईशा ही नहीं बल्कि उनके बेटे बॉबी देओल ने हार्ट के खूब सारे इमोजी बनाकर शेयर किया है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अन्य हस्तियों ने भी धर्मेंद्र की रील पर जमकर कमेंट्स किए हैं।

.