होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

5 साल में 866.51% का रिटर्न, दिग्गज निवेशकों के बाद अब रेखा झुनझुनवाला ने खेला बड़ा दांव

11:55 AM Apr 17, 2023 IST | Mukesh Kumar

शेयर बाजार में ब्रोकर की सलाह और सोच-समझकर किया गया निवेश आपको कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। ऐसा ही एक स्टॉक है, जिसने अपने निवेशकों को लॉन्ग टर्म में मालामाल बना दिया है। इस शेयर का नाम राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स (Raghav Productivity Enhancers) है। निवेशकों के लिए अच्छी खबर यह है कि रेखा झुनझुनवाला ने भी इस कंपनी के शेयरों पर बड़ा दांव खेला है। शेयर मार्केट की रिपोर्ट की मानें तो रेखा झुनझुनवाला के अलावा आशीष कचौलिया और मुकुल अग्रवाल ने भी इस कंपनी में अपना पैसा लगाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-LIC का बड़ा धमाका!. हर महीने जमा कराए 333 रुपए, मैच्योरिटी पर मिलेंगे 50 लाख रुपए

पिछले 5 साल में बनाया मालामाल

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स लिमिटेड (Raghav Productivity Enhancers Lit) के शेयरों ने पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 23 अप्रेल 2018 को इस शेयर की कीमत 92.86 रुपए थी, जो वर्तमान में बढ़कर 900 रुपए के करीब पहुंच गई है। आकड़ों की देखें तो इस शेयर ने पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को 866.51% का तकड़ा रिटर्न दिया है। मतलब उस अवधि के दौरान किसी निवेशक ने इस शेयर पर 1 लाख रुपए का दांव खेला होता तो आज वह 10 लाख का मालिक होता।

जानिए इस शेयर की प्राइस हिस्ट्री

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स लिमिटेड के शेयरों ने शार्ट टर्म में भी अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। इस शेयर ने पिछले 6 महीनें में अपने निवेशकों को 44.41% का रिटर्न और एक साल की अवधि में 58.98% का रिटर्न दिया है। वहीं पिछले पांच साल में अपने निवेशकों को 866.51% का छप्परफांड रिटर्न दिया है। 52 वीक में इसका हाई लेवल 1,180 रुपए और 52 वीक का सबसे लो 434 रुपए है।

रेखा झुनझुवाला ने खरीदें 6 लाख शेयर

राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स लिमिटेड (Raghav Productivity Enhancers Lit) की लेटेस्ट शेयर होल्डिंग पैटर्न के मुताबिक रेखा झुनझुनवाला ने 6 लाख शेयर खरीदे हैं। जिसके बाद राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स लिमिटेड में उनकी साझेदारी
5.23 प्रतिशत हो गई है। वहीं मुकुल अग्रवाल की 1.55 प्रतिशत हिस्सेदारी और आशीष कचौलिया की 2.02 प्रतिशत हिस्सेदारी राघव प्रोडक्टिविटी एनहांसर्स में है।

Next Article