For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

8 साल के मासूम को टीचर ने प्लास्टिक के पाईप से पीटा, स्कूल संचालक पर आरोप, पिता बोला- धमकी भरे फोन…

अलवर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के जेडी हॉस्पिटल के पास आई पी एस पब्लिक स्कूल से एक मामला सामने आया है जहां पर दूसरी कक्षा के छात्र को टीचर द्वारा प्लास्टिक के पाइप व लातों से मारपीट करने का आरोप है।
06:33 PM Oct 04, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
8 साल के मासूम को टीचर ने प्लास्टिक के पाईप से पीटा  स्कूल संचालक पर आरोप  पिता बोला  धमकी भरे फोन…

Alwar News: अलवर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के जेडी हॉस्पिटल के पास आई पी एस पब्लिक स्कूल से एक मामला सामने आया है जहां पर दूसरी कक्षा के छात्र को टीचर द्वारा प्लास्टिक के पाइप व लातों से मारपीट करने का आरोप है। घर आने पर बच्चा अच्छे से चल भी नहीं पा रहा था। उसके छात्र के पैर व पीठ पीटाई के निशान भी थे।

Advertisement

छात्र अलवर के बेलाका निवासी है छात्र के पिता देवेंद्र कुमार ने बताया टेस्ट में कम नंबर आए तो मैडम ज्योति जैन ने उसके बेटे को डंडे व लातों से पीटा है। जिसके कारण लड़के के बाएं पैर व पीठ पर निशान पड़ गए हैं। वह ठीक से चल भी नहीं पा रहा है। इसको लेकर पुलिस को भी शिकायत दी गई है।

स्कूल प्रशासन पर आरोप

पिता का आरोप है कि स्कूल में बच्चे की साल की 32 हजार रुपए हैं। गार्जियन को कम नंबर आने की सूचना भी नहीं दी जाती है। घटना के बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद आज जिला अस्पताल में छात्र का मेडिकल कराया गया है।

बच्चे के पिता को धमकी

बच्चे के पिता का कहना है कि स्कूल संचालक अलग-अलग लोगों को फोन कराकर धमकी दे रहा है। कुछ कह रहे हैं कि केस वापस ले लो। वे बड़े लोग हैं। कुछ गलत करा देंगे। कभी कुछ रुपए लेकर मामले को रफा दफा करने की बात कर रहे हैं।

शिकायत के बाद मामला दर्ज

इस मामले को लेकर पुलिस उपाधीक्षक नारायण सिंह ने बताया कि वैशाली नगर थाना क्षेत्र स्थित आईपीएस स्कूल में टीचर द्वारा आठ साल के छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। जिस पर मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक एससी एसटी नेहा अग्रवाल द्वारा की जा रही है। छात्र का मेडिकल भी करवा दिया है अनुसंधान जारी है।

(रिपोर्ट- नितिन तिवाड़ी, अलवर)

.