For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चित्तौड़गढ़ पुलिस ने कंटेनर से पकड़ा 78 किलो डोडाचूरा, परचून के सामान के बीच छुपाकर ले जा रहा था जयपुर

08:04 PM Mar 25, 2023 IST | Sanjay Raiswal
चित्तौड़गढ़ पुलिस ने कंटेनर से पकड़ा 78 किलो डोडाचूरा  परचून के सामान के बीच छुपाकर ले जा रहा था जयपुर

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ की तस्करी करते हुए एक ट्रक ड्राइवर को पकड़ा है। पुलिस ने तस्कर से 78 किलो डोडाचूरा बरामद किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच आरोपी से पूछताछ कर रही है। मामला चित्तौड़गढ़ के गंगरार थाने का है। थानाधिकारी शिवलाल मीणा ने बताया परचूनी के सामान के बीच डोडा चूरा लेकर जा रहे कंटेनर ड्राइवर को पकड़ा है।

Advertisement

कंटेनर से 78 किलो डोडाचूरा बरामद किया गया है। ड्राइवर मुंबई से दिल्ली जा रहा था। रास्ते में डोडाचूरा भरकर जयपुर सप्लाई करना था। पुलिस ने जोजड़ों का खेड़ा हाईवे पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान गंगरार की तरफ से एक कंटेनर आता दिखाई दिया। पुलिस की नाकाबंदी देखकर चालक ने ट्रक की स्पीड बढ़ाते तेज रफ्तार से भगा ले गया। पुलिस ने पीछा कर ट्रक को रूकवाया और ड्राइवर से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने अपना नाम चांद सिंह (42) पुत्र नन्दकिशोर जाट निवासी भौरां कलां, मुजफ्फरनगर का रहने वाला बताया।

पुलिस ने ट्रक के कागज पूछे तो ड्राइवर ने बिल्टी, बिल और सारे पेपर दिखाए। पुलिस ने ड्राइवर से ट्रक के अंदर सामान की तलाशी लेने के लिए कहा। ड्राइवर ने कंटेनर में परचून का सामान भरा होना बताया। युवक की बातों पर शक होने पर पुलिस को शक होने के तलाशी ली।

पुलिस ने कंटेनर से 78 किलो डोडाचूरा किया बरामद…

पुलिस को जब कंटेनर की तलाशी में कंटेनर के केबिन में कुल 8 प्लास्टिक के कट्टे मिले। कट्‌टों को खोलकर देखा तो कुछ में परचून का सामान था। वहीं कुछ कट्‌टों में डोडाचूरा भरा था। इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर और कंटेनर को जब्त कर थाने लेकर आई। थाने में कट्टों का तोल करने पर 78 किलो डोडाचूरा मिला। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने यह डोडाचूरा भदेसर के पास हाईवे रोड से भरा था और जयपुर सप्लाई करने जाना था। पुलिस ने जब्त किए अवैध डोडाचूरा की कीमत लगभग तीन लाख रुपए बताई है। पुलिस ने कंटेनर और डोडाचूरा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

.