होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

70 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, चॉकलेट का लालच देकर की दरिंदगी

02:09 PM Jun 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग छात्रा से हैवानियत की हदें पार कर दीं। आरोपी बुजुर्ग ने चॉकलेट दिलाने के बहाने बुलाया और अपने घर ले गया। घर ले जाकर आरोपी बुजुर्ग ने उसके साथ दरिंदगी की।

दुष्कर्म के बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। पेट में दर्द होने पर पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ डोवरा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने गुरुवार रात आरोपी बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आसपुर सर्कल के डीएसपी रतन लाल चावला ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 19 जून को एक महिला ने डोवरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी बड़ी बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है। उनके 70 वर्षीय पड़ोसी ने उनकी बड़ी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। 19 जून को पीड़ित लड़की के पेट में दर्द हुआ। मां ने जब उससे दर्द के बारे में पूछा तो उसकी पीड़ित बेटी ने बताया कि आरोपी पड़ोसी ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया और अपने घर ले गया।

घटना के वक्त नाबालिग लड़की की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी और नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी। इस दौरान आरोपी पड़ोसी वहां आया और उसे अपने घर ले गया। जहां उसने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपी पड़ोसी ने नाबालिग लड़की से घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

डर की वजह से लड़की ने घर पर किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने बेटी के साथ थाने पहुंचकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल कराकर आरोपी की तलाश शुरू की। दोवरा पुलिस स्टेशन की टीम ने गुरुवार रात आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से अभी भी पुलिस पूछताछ चल रही है।

Next Article