For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर, अजमेर से मनाली घूमने गए 7 युवक लापता, 3 की मौत की आशंका

04:36 PM Jul 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर  अजमेर से मनाली घूमने गए 7 युवक लापता  3 की मौत की आशंका

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले से मनाली घूमने गए 7 युवक लापता हो गए। वहीं लापता हुए 7 युवकों में से 3 युवकों के शव कुल्लू मनाली में मिलने की जानकारी मिली है। सूचना मिलते ही परिजन शिनाख्त के लिए शुक्रवार को ब्यावर से मनाली के लिए रवाना हो गए है। हालांकि, अजमेर जिला प्रशासन के द्वारा अभी तक बॉडी मिलने की कोई पुष्टि नहीं की गई है। जिला प्रशासन कुल्लू मनाली प्रशासन से लगातार इस मामले में संपर्क कर रहा है।

Advertisement

7 जुलाई को अजमेर से घूमने गए थे मनाली...

जानकारी के अनुसार, एक सप्ताह पहले 7 जुलाई को ब्यावर के रहने वाले 7 दोस्त चैत्य सांखला, साहिल तेजी, संदीप संगेला, अक्षय कुमावत, लालचंद डुलगच, नितेश पंडित और नरेंद्र सिंह तंवर दोस्त घूमने के लिए गए हुए थे। सभी दोस्त शाम 6 बजे साबरमती-दौलतपुर ट्रेन से मनाली घूमने के लिए रवाना हुए थे। अगले दिन 8 जुलाई की सुबह सभी दोस्तों ने मनाली के लिए एक टैक्सी बुक की। इसके बाद सभी दोस्त आगे की यात्रा के लिए निकल गए।

परिजनों ने बताया कि 8 जुलाई की रात करीब 8 बजे आखिरी बार उनसे संपर्क हुआ। उन्होंने फोन पर बताया था कि मनाली पहुंचने में 2 घंटे और लगेंगे। इसके बाद सभी सातों युवकों में किसी से भी संपर्क नहीं हो पा रहा। सभी के मोबाइल स्विच ऑफ भी आ रहे हैं। जिसके बाद से सभी युवकों के परिजन परेशान है।

तीन युवकों के शव मिलने की जानकारी मिली...

वहीं शुक्रवार सुबह परिजनों को 7 युवकों में से 3 का शव मिलने की जानकारी मिली। जिन युवकों के शव मिलने की सूचना मिली है उनके हाथ पर टैटू से पहचान की सूचना मिली है। जिसके बाद से सभी युवकों के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय एसडीएम प्रशासन को दी गई। वहीं कुछ परिजन कुल्लू मनाली के लिए भी रवाना हो गए हैं। जिससे की वहां जाकर पहचान कर सके। हालांकि ब्यावर प्रशासन के द्वारा बॉडी मिलने की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

ब्यावर एसडीएम मरदुल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों के द्वारा ही बॉडी मिलने की उन्हें सूचना दी गई है। इसकी जानकारी जिला कलेक्टर भारती दीक्षित सहित अन्य अधिकारियों को दे दी गई है। साथ ही मामले में स्थानीय कुल्लू प्रशासन के साथ-साथ हिमाचल प्रशासन से भी संपर्क किया जा रहा है। कुछ बॉडी कुल्लू प्रशासन को मिली है, लेकिन पहचान होने के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।

.