For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ahamdabad  में हुआ दर्दनाक हादसा, सातवीं मंजिल से गिरी लिफ्ट, 7 मजदूरों की मौत

02:40 PM Sep 14, 2022 IST | Jyoti sharma
ahamdabad  में हुआ दर्दनाक हादसा  सातवीं मंजिल से गिरी लिफ्ट  7 मजदूरों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद (Ahamdabad) में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां स्थित गुजरात विश्वविद्यालय के पास एस्पायर-2 नामक इमारत में बैरिकेडिंग का काम चल रहा था, जिसके लिए लिफ्ट का प्रयोग किया जा राह था। इसमें 8 मजदूर खड़े होकर काम कर रहे थे। तभी अचानक 7वीं मंजिल से लिफ्ट नीचे गिर गई, लिफ्ट के गिरते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड को बुलाया गया।

Advertisement

कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल से 7 मजदूरों के शव बरामद किए, वहीं दो मजदूरों की हालत बेहद गंभीर है उन्हें अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि लिफ्ट के गिरने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है। मरने वाले सभी मजदूर पंचमहल जिले के घोघंबा इलाके के रहने वाले हैं। इनमें संजयभाई नायक,जगदीशभाई रमेशभाई नायक, अश्विनभाई सोमभाई नायक, मुकेश भरतभाई नायक, मुकेशभाई नायक, राजमल सुरेशभाई खराड़ी, पंकजभाई शंकरभाई खराड़ी शामिल हैं।

दूसरी तरफ इस मामले में बड़ी लापरवाही भी सामने आई है। दरअसल अहमदाबाद के मेयर ने घटनास्थल का दौरा किया, यहां पर मीडिया से वात करते हुए उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह साढ़े 7 बजे हुई थी, लेकिन बिल्डिंग के मालिक ने इसकी जानकारी नहीं दी। उसने घटना को छुपाने का प्रयास किया। उसने साढ़े 11 बजे यह सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें- 3 साल की बच्ची से रेप करने वाले ड्राइवर के घर पर चला सरकारी हथौड़ा, मिनटों में ढहाया गया आवास

.