For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीकर के 7 दोस्तों ने घूमने का बनाया प्लान, शराब का ठेका दिखा तो रोक ली गाड़ी और उसके बाद ऐसा कर लिया काम

05:38 PM Sep 09, 2024 IST | Sujal Swami
सीकर के 7 दोस्तों ने घूमने का बनाया प्लान  शराब का ठेका दिखा तो रोक ली गाड़ी और उसके बाद ऐसा कर लिया काम

जयपुर। राजस्थान के सीकर में सालासर-सीकर रोड़ पर कुमास जागीर गांव में एक शराब ठेके पर लेने के बाद सात दोस्त खेत में बने पोंड में नहाने लग गए. कुछ युवकों को तैरना नहीं आता था तो उसकारण कुछ युवक डूबने लगे. खेत के मालिक ने दो युवकों को डूबने से बचाया मगर एक युवक डूब गया. युवक के डूबने की सूचना पुलिस थाना नेछवा को दी गई. जिसपर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची.

Advertisement

थानाप्रभारी ने लगा दी पौंड में छलांग

युवक की डूबने की सूचना मिलते ही तत्परता दिखाते हुए थानाप्रभारी रामकिशन यादव मय जाप्ते के साथ घटना स्थल पुंहचे जहां उन्होंने पौंड में छलांग लगा दी. थाना प्रभारी ने लोगों की मदद से युवक को फार्म पौंड से बहार निकाला. उसी समय युवक को नेछवा के राजकिय उप जिला अस्पताल में लेकर गए जहां चिकित्सकों ने जांच कर युवक को मृत घोषित कर दिया.

पोंड में डूबने से हो गई अरशाद की मौत

थानाप्रभारी ने बताया कि मृतक युवक अरशाद खान पुत्र मोहिद्दीन खान कायमखानी उम्र 28 वर्ष जो जाजोद गांव का निवासी है. अरशद अपने साथियों के साथ 2 गाडियों में हर्ष पर्वत पर घूमने जा रहा था. कुमास जागीर में हाईवे के समीप बने शराब ठेके पर सभी युवकों ने उतारकर शराब ली. घूमते-घूमते ठेके के नजदीग एक फार्म पोंड बना हुआ दिखा. जिसे देख उनका मन ललचा गया और उन्होनें नहाने कि योजना बनाई मगर सबसे हैरान करने वाली बात ये थी कि इनमें से किसी को तैरना नहीं आता. मगर शराब के नशे वो सपना सूद खो बैठे और पोंड में नहाने चले गए. बाकी डूबने से खेत माली ने बचा लिया मगर अरशाद डूब गया और उसकी मौत हो गई.

हर्ष के लिए घूमने निकले थे 7 दोस्त

थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि जाजोद के सातों दोस्त गांव से दो गाड़ियों लेकर हर्ष घूमने निकले थे. अरशद व शरीफ, संजय, अमित नहाने तालाब में गए. अरशद के डूबने के बाद अन्य वहां से डर के मारे भाग निकले. मृतक अरशद दो भाई हैं, अरशद व उसके पिता विदेश रहते हैं. मृतक शादीशुदा था और उसके एक बच्ची है.

.