होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दौसा में 6 साल की मासूम से दरिंदगी, होटल में परिजनों के साथ शादी समारोह में शामिल होने आई थी बच्ची

12:55 PM Dec 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

दौसा। राजस्थान के दौसा में 6 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ दौसा के होटल परिसर में स्थित मैरिज गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। इसी दौरान अज्ञात शख्स ने 6 साल की नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

परिजनों को पता चलने पर पीड़िता को इलाज के लिए दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया। पीड़िता का जेके लॉन अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने महिला थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि अलवर जिले का एक परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए दौसा के होटल परिसर में स्थित मैरिज गार्डन में आया था। जहां बीती रात अज्ञात शख्स ने 6 साल की नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों को पता चलने पर पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल था है।

घटनाक्रम की सूचना के बाद जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता व एसपी वंदिता राणा ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मामले को लेकर एसपी वन्दिता राणा ने कहा होटल के सीसीटीवी की जांच कर आरोपी को पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article