For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

काल बनकर सड़क पर दौड़ी बस, रॉन्ग साइड से आ रही कार को मारी टक्कर, एक परिवार के 6 लोगों की मौत

11:10 AM Jul 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। नोएडा के एक निजी स्कूल की बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। इसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक है। यह हादसा नेशनल हाईवे-9 पर क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में सुबह करीब 7 बजे हुआ।

Advertisement

एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि बस नोएडा के बाल भारती स्कूल की है। ड्राइवर दिल्ली से लौट रहा था। गाजीपुर में उसने सीएनजी भरवाई और रॉन्ग साइड पर चल रहा था। इसी दौरान दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बस ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में पूरी गलती बस ड्राइवर की है।

खाटूश्याजी के दर्शन करने जा रहा था परिवार…

हादसे का शिकार हुए सभी लोग मेरठ के थाना इंचौली ​​​​​​के धनपुर गांव का रहने वाले है। परिवार के लोग कार से खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे। कार में 4 बच्चे भी सवार थे। इसी बीच दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर विजय नगर फ्लाई ओवर के ऊपर गलत दिशा में आ रही स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे का सीसीटीवी भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार बस रॉन्ग साइड से जा रही है। इसी बीच सामने से आ रही कार तेज रफ्तार स्कूली बस से टकरा जाती है। टक्कर के बाद कार में सवार सभी लोग बुरी तरह फंस गए। जिन्हें पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया। गनीमत रही कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय स्कूल बस में बच्चे नहीं थे।

हादसे में 3 बच्चों की भी मौत, एक गंभीर घायल...

पुलिस के मुताबिक, हादसे में नरेंद्र यादव (45), उनकी पत्नी अनीता (42) और दो बेटे हिमांशु (12) और करकित (15) की मौत हुई। नरेंद्र के भाई धर्मेंद्र की पत्नी बबिता (38) और बेटी वंशिका (7) की भी मौत हुई है, जबकि धर्मेंद (48) और उनके बेटे आर्यन (8) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। धर्मेंद्र खेती करते थे, जबकि नरेंद्र इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते थे।

ड्राइवर ने 8 किमी तक रॉन्ग साइड में चलाई बस…

पुलिस के मुताबिक, चालक बस को करीब 8 किलोमीटर तक रॉन्ग साइड में दौड़ाता रहा। बस चालक का नाम प्रेमपाल है। उसके नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

.