For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अलवर में चोरों के हौसले बुलंद, एक दिन में शहर से 6 बाइक चोरी

02:56 PM Feb 16, 2024 IST | Sanjay Raiswal
अलवर में चोरों के हौसले बुलंद  एक दिन में शहर से 6 बाइक चोरी

अलवर। राजस्थान के अलवर में चोरों के हौसले बुलंद है। चोरों ने एक ही रात में शहर में अलग-अलग जगहों से 6 बाइक चोरी कर ली। चोर मैरिज गार्डन, कंपनी बाग, ऑफिस के बाहर से बाइक लेकर फरार हो गए। बाइक चोरी के मुकदमे अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज हुए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन किसी का सुराग नहीं लग सका।

Advertisement

कंपनी बाग से बाइक ले गए चोर

अलवर के स्कीम नंबर दो निवासी कुनाल पुत्र नवल सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 14 फरवरी को कंपनी बाग के बाहर से शाम करीब साढ़े 5 बजे उसकी बाइक चोरी हो गई। जिसकी कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दी, लेकिन बाइक का पता नहीं चला है। वहीं डेरा रैणी निवासी धारा सिंह पुत्र जय सिंह ने एनईबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। धारा सिंह ने शिकायत में बताया कि उसी दिन करीब डेढ़ बजे वह अग्रसेन सर्किल के पास यूनिको हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के ऑफिस आया था। बाइक को मुख्य गेट के पास लॉक कर खड़ी की थी। शाम साढ़े 5 बजे बाहर आया तो बाइक नहीं मिली।

पार्किंग से बाइक ले गए चोर

वहीं मनोज सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी देसूला ने बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मनोज ने शिकायत में बताया कि 14 फरवरी को रात करीब 10 से 12 बजे के बीच उनकी बाइक चोरी हो गई। उसने बताया कि रात को 10 से 12 बजे के बीच उसने बाइक को कृष्ण क्लब हाउस नयाबास की पार्किंग की बाइक खड़ी की थी। इसके बाद शादी में चला गया था। वापस आने पर बाइक नहीं मिली।

वहीं मालाखेड़ा के लीली गांव निवासी दीनदयाल शर्मा पुत्र महेश शर्मा ने भी बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दीनदयाल ने शिकायत में बताया कि वह 14 फरवरी के सनराइज रिसोर्ट कटीघाटी शादी में गया था। मैरिज होम के पास रात करीब साढ़े 8 बजे बाइक खड़ी कर दी। करीब आधा घंटे बाद वापस आया तो बाइक नहीं मिली।

इधर, अलवर के मानसरोवर कॉलोनी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र प्रहलाद ने अरावली विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रदीप ने शिकायत में बताया कि वह जय कृष्ण क्लब मैरिज गार्डन में शादी समारोह में गया था। वापस आने पर बाइक नहीं मिली। मैरिज गार्डन के सीसीटीवी देखने पर एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक ले जाता दिखा है।

अलवर के खुदनपुरी निवासी प्रदध वर्मा पुत्र ओमप्रकाश ने भी बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने शिकायत में बताया कि 6 फरवरी की रात करीब साढ़े आठ बजे नमन मैरिज होम मनुमार्ग के बाहर से बाइक चोरी हो गई। जहां शादी में गए थे। कुछ देर शादी समारोह में अंदर गए। वापस आने पर बाइक नहीं मिली।

.