For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, चीखने पर टॉफी देकर चुप कराया

02:24 PM Jan 10, 2023 IST | Jyoti sharma
जयपुर में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश  चीखने पर टॉफी देकर चुप कराया

जयपुर में छोटी-छोटी बच्चियां अब अपने पड़ोसियों से भी असुरक्षित हो गई हैं। शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक 5 साल के बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। यहां पड़ोस में एक युवक ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर में ले गया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। जब बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी तो आरोपी ने उसे टॉफी का लालच देकर चुप कराया और वापस घर भेज दिया।

Advertisement

माता-पिता ने थाने में दर्ज कराया मामला

घर पहुंचकर बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई। दुष्कर्म की बात सुनते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। शाम को जब बच्ची के पिता घर आए तब उन्होंने पूरी बात बच्ची के पिता को बताई जिसके बाद बच्ची के माता-पिता ने जवाहर नगर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया औऱ उसकी काउंसिलिंग का शेड्यूल भी तय करवाया।

बच्ची की होगी काउंसिलिंग

पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बच्ची की मां ने बताया कि उनकी बेटी शाम को घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक  ने बच्ची को बहला कर अपने साथ अकेले में  अपने कमरे में ले गया फिर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा इसके बाद उससे दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया इस पर बच्ची चीखने लगी तो फिर उसे टॉफी देकर चुप कराया।

.