For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर और चित्तौड़गढ़ हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

राजस्थान के बीकानेर और चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार को हुए दो भीषण सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई।
08:22 AM Apr 19, 2023 IST | Anil Prajapat
बीकानेर और चित्तौड़गढ़ हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

जयपुर। राजस्थान के बीकानेर और चित्तौड़गढ़ जिले में मंगलवार को हुए दो भीषण सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक जना गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। थानाधिकारी अशोक विश्नोई ने बताया कि सोमवार देर रात नारायण सिंह और तख्तसिंह श्रीडूंगरगढ़ से लखास र की ओर जा रहे थे।

Advertisement

वहीं, सामने से कोलायत तहसील के गांव गड़ीयाला निवासी मोतीराम अपने पुत्र डूंगरराम के साथ श्रीडूंगरगढ़ की ओर आ रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार चारों लोगों गंभीर घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को श्रीडूंगरगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों ने लखासर निवासी नारायण को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में तीनों घायलों को देर रात ही बीकानेर ट्रोमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान मोतीराम ने दम तोड़ दिया। यहां से लखासर निवासी तख्तसिंह को जयपुर रेफर किया गया। अस्पताल ले जाने के दौरान तख्तसिंह की भी रास्ते में मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़ें:-फिर बदला मौसम का मिजाज : वैशाख में मरुस्थल में ओले, आज आंधी-बारिश का अलर्ट

बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दबने से दो की मौत

चित्तौड़गढ़ जिले में भैंसरोड गढ़ थाना क्षेत्र के मेघनिवास ग्राम पंचायत में गिरड़िया और मेघनिवास मार्ग पर मंगलवार सुबह एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर दीवार तोड़ते हुए खेत में जा घुसी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपे। एएसआई प्रेमाराम ने बताया कि जगराम पुत्र रतना भील और श्यामलाल पुत्र किशना भील निवासी गिरड़िया ट्रैक्टर-ट्रॉली से निर्माण सामग्री खाली कर सिंगोली की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान सड़क के किनारे पत्थरों के ढेर पर चढ़कर ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर खेत में जा घुसी। इस दौरान दोनों युवक उछलकर ट्रैक्टर के पहियों के नीचे आ गए, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

श्यामलाल और जगराम भील की मौत के बाद श्यामलाल की मां काली बाई, बहन सांवरी, भाई गोविंद और जगराम के पिता रत्ना भील भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बताया मृतक जगराम के दो बच्चे व श्यामलाल के चार बच्चे हैं। दोनों ही मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। हादसा हो जाने से उनके सिर से पिता का साया उठ गया।

ये खबर भी पढ़ें:-साइबर ठगी की रकम निकालने का अलग तरीका, प्राइवेट कंपनी का एटीएम लगा कमीशन पर निकालते थे रकम

.